भारत: सिकंदर खेर को मिली भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की ऑटोग्राफ वाली तस्वीर

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर, जिन्हें स्ट्रीमिंग शो आर्या में दौलत के किरदार के लिए जाना जाता है, उन्हें हाल ही में अंतरिक्ष यात्री से राकेश शर्मा की ऑटोग्राफ वाली तस्वीर मिली है।राकेश शर्मा 3 अप्रैल 1984 को अंतरिक्ष

सिकंदर खेर को मिली भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की ऑटोग्राफ वाली तस्वीर
मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर, जिन्हें स्ट्रीमिंग शो आर्या में दौलत के किरदार के लिए जाना जाता है, उन्हें हाल ही में अंतरिक्ष यात्री से राकेश शर्मा की ऑटोग्राफ वाली तस्वीर मिली है।

राकेश शर्मा 3 अप्रैल 1984 को अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय बने। उन्होंने सैल्यूट 7 अंतरिक्ष स्टेशन पर सात दिन, 21 घंटे और 40 मिनट बिताए। शर्मा की अंतरिक्ष यात्रा के साथ, भारत एक व्यक्ति को बाहरी अंतरिक्ष में भेजने वाला दुनिया का 14 वां देश बन गया। फिलहाल राकेश अपने परिवार के साथ पटियाला में रहते हैं।

यह बताते हुए कि उन्हें बेशकीमती संपत्ति कैसे मिली, सिकंदर ने कहा, उनके बेटे कपिल शर्मा एक फिल्म निर्माता हैं और मेरे करीबी दोस्त भी हैं। वह आर्या के निर्देशकों में से एक हैं। मैं अंतरिक्ष का बहुत बड़ा शौकीन हूं। और सबसे लंबे समय तक मुझे नहीं पता था कि वह राकेश शर्मा का बेटा है।

उन्होंने आगे कहा, जब मुझे पता चला कि मैं चांद के ऊपर हूं और उससे कहा कि मुझे वास्तव में इस आदमी से ऑटोग्राफ की जरूरत है। कपिल का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा, आपके पिता एक सच्चे रॉक (एट) स्टार हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Must Read: बिहार में नौकरी की मांग कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज के मामले पर सरकार बैकफुट पर, विपक्ष घेरने में जुटा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :