भारत: सिसोदिया का दावा : भाजपा ने भेजा संदेश, आप छोड़ हमारे साथ आओ, बंद करवा देंगे सभी केस

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें भाजपा की ओर से एक संदेश मिला है, जिसमें कहा गया है कि अगर वह आप छोड़कर भगवा पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो उनके खिलाफ सभी मामले बंद कर दिए

सिसोदिया का दावा : भाजपा ने भेजा संदेश, आप छोड़ हमारे साथ आओ, बंद करवा देंगे सभी केस
नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें भाजपा की ओर से एक संदेश मिला है, जिसमें कहा गया है कि अगर वह आप छोड़कर भगवा पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो उनके खिलाफ सभी मामले बंद कर दिए जाएंगे।

एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बजाय वह अपना सिर कलम होना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा, मुझे भाजपा की ओर से एक संदेश मिला है- आप से अलग हो जाइए और भाजपा में शामिल हो जाइए। हम सुनिश्चित करेंगे कि आपके खिलाफ सीबीआई और ईडी के सभी मामले बंद हों। भाजपा को मेरा जवाब, मैं राजपूत महाराणा प्रताप का वंशज हूं। मुझे अपना सिर कटवाना मंजूर है, लेकिन भ्रष्टाचारियों और षड्यंत्रकारियों के आगे नहीं झुकूंगा। मेरे ऊपर लगे सारे मामले झूठे हैं। आप जो चाहते हैं वो करें।

सिसोदिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को गुजरात के हिम्मतनगर और फिर मंगलवार को भावनगर का दौरा कर रहे हैं, जहां वे दिल्ली के शिक्षा मॉडल, अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों पर चर्चा करेंगे।

आप गुजरात में जनता के सामने सिसोदिया के पिछले काम को भी प्रदर्शित करेगी।

सिसोदिया का यह दावा केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में अनियमितताओं के संबंध में 19 अगस्त को उनके आवास पर छापेमारी के बाद आया है।

हालांकि आप ने नीति में लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए इसे देश की नंबर एक नीति करार दिया है।

पार्टी ने दावा किया है कि आरोप राजनीति से प्रेरित हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एसजीके

Must Read: जम्मू-कश्मीर में छाए रहेंगे बादल, हल्की बारिश की संभावना

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :