भारत: जब आप पुलिस की वर्दी पहनते हैं तो आप अलग महसूस करते हैं: दिल्ली क्राइम 2 पर शेफाली शाह

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन के लिए डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शेफाली शाह का कहना है कि शो बहुत वास्तविक और सही है।अभिनेत्री ने शो को लेकर अपने विचार साझा करते हुए बात की और कहा है कि,

जब आप पुलिस की वर्दी पहनते हैं तो आप अलग महसूस करते हैं: दिल्ली क्राइम 2 पर शेफाली शाह
नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन के लिए डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शेफाली शाह का कहना है कि शो बहुत वास्तविक और सही है।

अभिनेत्री ने शो को लेकर अपने विचार साझा करते हुए बात की और कहा है कि, पात्र सुपर पुलिस नहीं हैं और जिस क्षण उसने अपने चरित्र के लिए वर्दी पहनी थी, वह बड़ी हो गई थी।

राष्ट्रीय राजधानी में शो के प्रचार के दौरान शेफाली ने कहा, शो बहुत वास्तविक है। यह बहुत कच्चा है। वे सुपर पुलिस नहीं हैं, वे इंसान हैं। उनकी ताकत और कमजोरियां उनका एक हिस्सा हैं।

अभिनेत्री ने कहा, शो सामाजिक टिप्पणी नहीं करता है बल्कि सामाजिक सवाल उठाता है और ये सभी लोग उस समाज का हिस्सा हैं। इसलिए वे समान रूप से समझ रहे हैं कि वे कहां लड़खड़ा रहे हैं।

49 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया, वह वर्दी आपको कुछ करती है। मेरा विश्वास करो। उस वर्दी को पहनने से कुछ और ही होता है। जब हम दिल्ली क्राइम 2 करने वाले थे, तो मेरे दिमाग में यह बात चल रही थी कि पहली किस्त हुई लेकिन मैं उन जूतों को फिर से कैसे फिट करूं। मैं इसे कैसे कर पाऊंगी?

उन्होंने आगे कहा, और मुझ पर विश्वास करें जब मैंने उन जूतों में कदम रखे तो यह कुछ और था। मैं लंबा चली और उस वर्दी के लिए सम्मान .. सेट पर लोगों ने आपको वास्तव में चलने का रास्ता दिया। इसे पहनने में सक्षम होने के लिए भी एक शो कुछ और है।

उन्होंने आगे कहा, वे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के साथ एक स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत अलग है। न केवल पुलिस का चित्रण, यह शो अपने आप में इतना कच्चा है। यह लगभग इसे ²श्यात्मक रूप से देखने जैसा है।

यह शो 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Must Read: एफआईएच हॉकी विश्व कप की शानदार तैयारी करने पर विचार कर रही है ओडिशा सरकार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :