गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 15 सितंबर को जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची

राजस्थान के मुख्यमंत्री और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने पार्टी के घोषणापत्र में शामिल कुछ वादों को साझा किया और कहा, अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह पुरानी पेंशन योजना को लागू करेगी, कृषि उपभोक्ताओं को दिन के समय बिजली देगी, और शहरी क्षेत्रों में हम इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना लागू

कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 15 सितंबर को जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची
AICC General Secretary K C Venugopal, Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot and Gujarat Congress In-charge Raghu Sharma addressing media persons on Wednesday.

अहमदाबाद | कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि वह गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत 5 सितंबर से करेगी और उम्मीदवारों की पहली सूची 15 सितंबर को जारी की जाएगी।

पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा, भाजपा सरकार के खिलाफ स्पष्ट सत्ता विरोधी लहर है, लोग बदलाव चाहते हैं। कांग्रेस पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और हम जीतेंगे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने पार्टी के घोषणापत्र में शामिल कुछ वादों को साझा किया और कहा, अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह पुरानी पेंशन योजना को लागू करेगी, कृषि उपभोक्ताओं को दिन के समय बिजली देगी, और शहरी क्षेत्रों में हम इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना लागू करेंगे।

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ग्रामीण क्षेत्रों में अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों की स्थापना करेगी, मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के राजस्थान मॉडल के तहत ऑर्गन ट्रांसप्लांट, मेजर ऑपरेशन समेत सभी स्वास्थ्य सेवाओं को कवर किया जाएगा और नागरिकों को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाएंगी।

कांग्रेस ने किसानों और संबंधित क्षेत्रों के लिए अलग कृषि बजट लाने का भी वादा किया है।

Must Read: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की बेटी का फर्जी अकाउंट बनाकर फैलाई अफवाह, पुलिस नें किया गिरफ्तार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :