भारत: बीएसएफ ने दक्षिण बंगाल में नशीले पदार्थो की बड़ी खेप पकड़ी, तस्कर को किया गिरफ्तार

बीएसएफ ने दक्षिण बंगाल में नशीले पदार्थो की बड़ी खेप पकड़ी, तस्कर को किया गिरफ्तार
BSF caught a large consignment of narcotics in South Bengal, a smuggler also arrested.
नई दिल्ली/कोलकाता, 24 अगस्त। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने दक्षिण बंगाल में बांग्लादेश की सीमा के पास बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी साझा की गई।

जानकारी के मुताबिक, बीएसएफ ने मंगलवार को एक सूचना के आधार पर बांग्लादेश सीमा से लगे इलाकों में कई जगह छापेमारी की। इस दौरान प्रतिबंधित फेंसिड्रिल और गांजा बरामद किया गया। इस पूरी कार्रवाई को दक्षिण बंगाल की 153 सीमांत बटालियन ने अंजाम दिया।

बीएसएफ के बताया कि सीमा चौकी अर्शिकारी इलाके में बीएसएफ के दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने ड्यूटी के दौरान एक फेंसिड्रिल तस्कर को पकड़ा। इसके अलावा जवानों ने अलग-अलग सीमा क्षेत्रों से करीब 675 बोतल फेंसिड्रिल और 25 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया।

बीएसएफ के मुताबिक, ये सभी नशीले पदार्थ बांग्लादेश में तस्करी कर भेजे जा रहे थे। फिलहाल बीएसएफ और स्थानीय पुलिस ड्रग तस्कर से आगे की छानबीन और पूछताछ कर रही है।

एसपीटी/एसजीके

Must Read: केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मुंबई के पूर्व कमिश्नर द्वारा लिखी गई चि​ट्ठी पर कहा, मंत्री के 100 करोड़ तो बाकी मंत्रियों का कितना....!

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :