फुटबॉल : डॉर्टमुंड के खेल निदेशक केहल ने रोनाल्डो के साथ बातचीत की अफवाह को किया खारिज

केहल ने कहा कि हमारा उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है और क्लब की ओर से भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई। लेकिन हमने पिछले कुछ दिनों में इस अफवाह पर लगाम लगाने के लिए कई कदम उठाए हैं।

डॉर्टमुंड के खेल निदेशक केहल ने रोनाल्डो के साथ बातचीत की अफवाह को किया खारिज
Football ronaldo

बर्लिन | खेल निदेशक सेबेस्टियन केहल रविवार को बोरुसिया डॉर्टमंड के नए निदेशक बने, जिन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मैनचेस्टर यूनाइटेड से बुंडेसलीगा क्लब में आने की अफवाहों को खारिज कर दिया।

डॉर्टमंड के सीईओ हैंस-जोआकिम वत्जके ने शुक्रवार को ऐसे अटकलों का पहले ही खंडन कर दिया था और केहल ने बिल्ड टीवी को बताया कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोरुसिया डॉर्टमंड में नहीं आएंगे।

केहल ने कहा कि हमारा उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है और क्लब की ओर से भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई। लेकिन हमने पिछले कुछ दिनों में इस अफवाह पर लगाम लगाने के लिए कई कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा, रोनाल्डो निश्चित रूप से एक शानदार खिलाड़ी, एक विश्व फुटबॉलर हैं। लेकिन अगर यह कहा जाए कि वह बुंडेसलीगा में आना चाहते हैं, तो यह हमारा विषय नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से नाखुश हैं और यूएस ब्रॉडकास्टर सीबीएस स्पोर्ट्स ने इस सप्ताह अनुमान लगाया था कि डॉर्टमंड में शामिल होने के लिए रोनाल्डो के पास आखिरी मौका है।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

स्पैनिश स्पोर्ट्स डेली एएस ने बताया था कि रोनाल्डो के पास अभी भी दो विकल्प हैं, पूर्व क्लब स्पोटिर्ंग लिस्बन या डॉर्टमंड, जिसमें वह जा सकते हैं।

Must Read: अफगानिस्तान पर बड़ी जीत की फिराक में टीम इंडिया, होंगे कई बड़े बदलाव

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :