IPL 2022: पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 54 रन से हराकर दूसरी टीमों के लिए मुश्किल किया प्लेऑफ का मुकाबला

IPL 2022 का रोमांच अब पूरे शबाब पर आ गया है। कल खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 54 रन से हराकर अंक तालिका में 2 अंकों की बढ़ोतरी करते हुए दूसरी टीमों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। पंजाब की इस मैच में जीत से उसके नेट रन रेट में भी इजाफा हुआ है।

पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 54 रन से हराकर दूसरी टीमों के लिए मुश्किल किया प्लेऑफ का मुकाबला

नई दिल्ली | IPL 2022 का रोमांच अब पूरे शबाब पर आ गया है। कल खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 54 रन से हराकर अंक तालिका में 2 अंकों की बढ़ोतरी करते हुए दूसरी टीमों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। पंजाब की इस मैच में जीत से उसके नेट रन रेट में भी इजाफा हुआ है। पंजाब के 12 मैचों में 12 अंक हो गए हैं और टीम तालिका में छठे स्थान पर आ गई है। जबकि बेंगलोर 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है लेकिन उसका नेट रन रेट माइनस में है।

पंजाब की जीत के दो हीरो
पंजाब की जीत के हीरो रहे जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन शानदार प्रदर्शन किया। बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 7 छक्के और 4 चौके लगाकर 66 रन की आक्रामक पारी खेली। इसके अलावा लिविंगस्टोन ने भी 42 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के लगाकर 70 रन बनाए। दोनों की आक्रामक पारी की बदौलत पंजाब किंग्स नेे नौ विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। 

ये भी पढ़ें:- कटरा में हादसा, जम्मू जा रही बस में आग, 4 की मौत, कई झुलसे, माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे

वानिंदु हसरंगा ने की युजवेंद्र चहल की बराबरी 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंग्लोर ने पावरप्ले में ही 44 रन पर 3 विकेट खो दिये। जिसके बाद पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और मैच हार गई। आरसीबी के वानिंदु हसरंगा ने चार ओवर में महज 15 रन देकर दो विकेट झटके। जिसके चलते विकेट लेने के मामले में वह इस आईपीएल सीजन में युजवेंद्र चहल की बराबरी पर पहुंच गए हैं। अब दोनों के 23-23 विकेट हैं। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Mundka Fire: दिल्ली में आग का तांडव, जिंदा जले 27 लोग, जान बचाने के ऊपर से लोगों ने लगाई छलांग

Must Read: घरेलू मैदान पर 100 टेस्ट खेलने वाले पहले क्रिकेटर बने जेम्स एंडरसन

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :