राजस्थान विधानसभा@ गूंजा राहुल का बयान: संसद भवन से राजस्थान विधानसभा तक राहुल गांधी के हिन्दू विरोधी बयान की गूंज, भाजपा महामंत्री और विधायक ने किया अनूठा विरोध, राहुल से मांगी मांगने की मांग

नेता प्रतिपक्ष कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में हिंदू विरोधी बयान दिया। उनके बयान में हिंदू को हिंसक बताया गया और इससे आहत होकर राहुल गांधी की आंख खोलने एवं कांग्रेसी नेताओं से अपने आलाकमान की गलती पर माफी मंगवाने के लिए यह ड्रेस पहन कर आया हूं।

संसद भवन से राजस्थान विधानसभा तक राहुल गांधी के हिन्दू विरोधी बयान की गूंज, भाजपा महामंत्री और विधायक ने किया अनूठा विरोध, राहुल से मांगी मांगने की मांग

जयपुर, 03 जुलाई 2024। राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र का पहला दिन हंगामेदार रहा। इस दौरान विपक्ष के विरोध के बाद विधानसभा 4 जुलाई के लिए स्थगित कर दी गई। लेकिन इस दौरान आज भाजपा के प्रदेश महामंत्री और खंडार विधानसभा से विधायक जितेंद्र गोठवाल ने राहुल गांधी के बयान को लेकर अनूठा विरोध जताया और राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

संसद से लेकर राजस्थान की विधानसभा में राहुल गांधी के बयान का विरोध देखने को मिला। भाजपा विधायक जितेंद्र गोठवाल ने हिंदू हिंसक नहीं हो सकता लिखा कर्ता पहनकर सदन में प्रवेश किया। विधायक के इस कर्ते पर राहुल गांधी माफी मांगों तक लिखा हुआ था। 
खंडार विधानसभा विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में हिंदू विरोधी बयान दिया। उनके बयान में हिंदू को हिंसक बताया गया और इससे आहत होकर राहुल गांधी की आंख खोलने एवं कांग्रेसी नेताओं से अपने आलाकमान की गलती पर माफी मंगवाने के लिए यह ड्रेस पहन कर आया हूं।

उन्होंने कहा कि हिंदू कभी हिंसक नहीं हो सकता है, हिंदू कभी हिंसक नहीं था और नहीं रहेगा। भारत का हिंदू तो सर्वे भवंतु सुखिन: का संदेश देता है। इस धर्म में तो हमेशा दुखियों का सहारा दिया जाता है। यह वो धर्म है जो देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर देता है।

ऐसे में राहुल गांधी के द्वारा हिंदू के लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग करना घोर निंदनीय है। राहुल को ऐसे बयान देने से पहले 10 बार सोचना चाहिए था। अब संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। भारत के हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए। 

Must Read: भाजपा विधायक कुलदीप धनखड और महेंद्रपाल मीणा ने कांग्रेसी नेताओं के बयान पर किया पलटवार, बोले पीएम मोदी ने अंतिम पंक्ति में बैठे गांव से आने वाले किसान के बेटे को बनाया सीएम

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :