अन्य खिलाड़ियों ने बचाया: खेल का मैदान बना जंग का अखाड़ा! पाक बल्लेबाज ने अफगानी खिलाड़ी पर उठाया बल्ला - Watch Video

खेल का मैदान जंग का मैदान बन गया जब, पाक खिलाड़ी आसिफ अली ने अफगानी खिलाड़ी को मारने के लिए अपना बैट उठा लिया।

खेल का मैदान बना जंग का अखाड़ा! पाक बल्लेबाज ने अफगानी खिलाड़ी पर उठाया बल्ला - Watch Video

नई दिल्ली | पाकिस्तान अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आने वाला। चाहे वह खेल का मैदान ही क्यों न हो। एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के साथ हुए मुकाबले में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने खेल के मैदान को युद्ध का मैदान समझ लिया और अफगान खिलाड़ी पर बैट उठा लिया। जिसके बाद अन्य खिलाड़ियों और एंपायर ने बीच बचाव किया तो मामला शांत हुआ। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस मैच में पाकिस्तान भले ही एक रन से जीत गया हो लेकिन उसने खेल भावनाओं को ठेस पहुंचा कर लोगों के दिलों से हार गया है।

दर्शकों ने खेल के साथ देखी जंग
बुधवार को हुए मुकाबले में उस वक्त खेल का मैदान जंग का मैदान बन गया जब, पाक खिलाड़ी आसिफ अली ने अफगानी खिलाड़ी को मारने के लिए अपना बैट उठा लिया। मैच के आखिरी पड़ाव पर माहौल तनाव पूर्ण हो गया और दोनों खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। लेकिन अन्य खिलाड़ियों और एंपायर ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया और खेल को जारी रखा।

ये भी पढ़ें:- India vs Afghanistan: अफगानिस्तान पर बड़ी जीत की फिराक में टीम इंडिया, होंगे कई बड़े बदलाव

130 रन का छोटा सा लक्ष्य भी पहाड़ बना
दरअसल, मैच के आखिरी ओवरों में पाकिस्तानी टीम पूरी तरह से लड़खड़ा गई। अफगानी गेंदबाजों ने पाक के लगातार विकेट झटककर पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया। पाकिस्तान के लिए 130 रन का छोटा सा लक्ष्य भी पहाड़ जैसा बन गया। हालांकि, पाकिस्तान ने जैसे-तैसे यह मैच एक से जीत लिया।

आखिरी ओवर में खेल का मैदान बना जंग का मैदान
मैच के 19वें ओवर में अफगानी गेंदबाज फरीद अहमद ने पाक खिलाड़ी आसिफ अली को आउट कर पाकिस्तान का 9वां विकेट गेर दिया और अफगानिस्तान की जीत लगभग तय कर दी। विकेट लेने के बाद फरीद ने अपने अंदाज में जश्न मनाया तो आउट होने वाले आसिफ अली को गुस्सा आ गया और वे अफगानी गेंदबाज फरीद से भीड़ गए। उन्होंने पहले तो फरीद को धक्का दिया और इसके बाद मारने के लिए बल्ला भी उठा लिया। हालांकि, पाकिस्तान ने जैसे-तैसे यह मैच एक से जीत लिया।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: हार के बावजूद टीम इंडिया के पास फाइनल में पहुंचने का मौका, जानें कैसे

Must Read: वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचीं अनु रानी, पदक की आस बंधी 

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :