Ind vs Aus 2nd T20: नागपुर में सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया मुकाबला होगा बेहद रोमांचक

ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया सीरीज बचाने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में ये मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो का होगा।

नागपुर में सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया  मुकाबला होगा बेहद रोमांचक

नागपुर । ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया सीरीज बचाने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में ये मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो का होगा। ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही टी.20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामनाा करना पड़ा था। सौरव गांगुली ने कहा की अगर टीम इंडिया को आगामी टी20 वर्ल्ड कप जीतना है तो एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा कोहली, राहुल, हार्दिक,सूर्यकुमार यादव सहित गेंदबाजों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा।


नागपुर में टीम इंडिया अपनी पिछली हार को भुलाकर मैदान में उतरेगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम को किसी भी तरह से हराने का प्रयास करेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम भी टीम इंडिया को जल्द से जल्द ढेर कर सीरीज अपने नाम करना चाहेंगी। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है। ऐसे में बुमराह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर कहर बरपा सकते है। बता दें कि टी20 विश्व कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है। भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। इस मुकाबले में भारत पिछले साल टी20 विश्व कप में मिली  हार का बदला जरूर लेना चाहेगा।

ये भी पढ़ें:-  Watch Video: माधुरी दीक्षित और बरखा सिंह द्वारा 'माजा मा' का ट्रेलर लॉन्च


टीम इंडिया को अपनी पिछली हार से सबक लेते हुए गेंदबाजी के क्षेत्र में सुधार करना होगा। तभी वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को काबू कर सकेगी। युजवेंद्र चहल भारत के सबसे अच्छे स्पिनरों में गिने जाते हैं ऐसे में उन्हें भी बुमराह के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को परेशान करना होगा। टीम इंडिया इस मुकाबले में भी हार गई तो सीरीज उसके हाथ से निकल जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- PFI पर बड़ा एक्शन : टेरर फंडिंग के मामले में PFI के ठिकानों पर छापेमारी, 100 से अधिक कैडर्स गिरफ्तार



Must Read: एआईएफएफ को उम्मीद, फीफा आने वाले दिनों में भारत पर से हटाएगा बैन

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :