पाकिस्तान : एंटी टेरर एक्ट के तहत पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जांच शुरू

पूर्व प्रधानमंत्री ने इस्लामाबाद में शनिवार को पीटीआई की एक रैली को संबोधित करते हुए न्यायपालिका को उनकी पार्टी के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैये को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि वह परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। उन्होंने शीर्ष पुलिस अधिकारियों, एक महिला मजिस्ट्रेट, पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग और राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ

एंटी टेरर एक्ट के तहत पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जांच शुरू
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान

इस्लामाबाद | पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में एक राजनीतिक रैली को संबोधित करते हुए पुलिस और न्यायपालिका को धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

पूर्व प्रधानमंत्री ने इस्लामाबाद में शनिवार को पीटीआई की एक रैली को संबोधित करते हुए न्यायपालिका को उनकी पार्टी के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैये को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि वह परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। उन्होंने शीर्ष पुलिस अधिकारियों, एक महिला मजिस्ट्रेट, पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग और राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराने की धमकी भी दी थी।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

इस धमकी भरे भाषण के बाद इमरान खान के खिलाफ आतंकवाद निरोधी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

बीबीसी ने बताया कि पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

जांच की खबर मिलने के बाद रविवार की देर रात इमरान खान के समर्थक इस्लामाबाद में उनके घर के बाहर जमा हो गए। अगर पुलिस उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश करती है, तो वे राजधानी में जमकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे।

पीटीआई नेताओं का कहना है कि वह इमरान खान की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं करेंगे। अमीन गंडापुर ने अपने ट्वीट में कहा, अगर इमरान खान को आयातित सरकार गिरफ्तार करती है तो हम इस्लामाबाद कब्जा लेंगे।

पार्टी ने इस्लामाबाद कूच का नारा दिया है। पाकिस्तान के अलग-अलग हिस्सों से इमरान खान के समर्थक इस्लामाबाद पहुंच रहे हैं।

Must Read: श्रीलंका की नौसेना के जहाज सिंदुरला के साथ भारतीय नौसेना का अभ्यास, श्रीलंका के पश्चिमी बेड़े में हुई जहाजों की तैनाती

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :