भारत: केजरीवाल के ट्वीट से गुजरात में भाजपा बौखलाई

केजरीवाल के ट्वीट से गुजरात में भाजपा बौखलाई
भावनगर/अहमदाबाद, 23 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भाजपा गुजरात प्रदेश अध्यक्ष पर किए गए ट्वीट ने सत्तारूढ़ दल को बचाव की मुद्रा में ला दिया है और राज्य की राजनीति में तूफान खड़ा कर दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, बीजेपी आम आदमी पार्टी और राज्य में उसकी बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल को हटाने जा रही है, क्या बीजेपी इतनी डरी हुई है?

इस ट्वीट ने भाजपा और उसके नेताओं को बैकफुट पर ला दिया है और वे सोशल मीडिया पर केजरीवाल को निशाने पर लेने के लिए मजबूर हो गए हैं। भाजपा के प्रवक्ताओं और नेताओं ने सोशल मीडिया पर मुहिम शुरू कर दी है।

पार्टी के सह-प्रवक्ता भरत डांगर ने ट्वीट किया, गुजराती एक बहुत ही सम्मानित समुदाय है, इसने भाजपा को बड़ी संख्या में वोट दिया, क्योंकि इसे पता है कि आप उम्मीदवार अपनी चुनावी जमानत खो देंगे, और आप उत्तराखंड, यूपी, गोवा और असम में जमा खोने के अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ देगी।

भाजपा मीडिया सेल के सदस्य जुबिन अशरा ने उन्हें अपने सभी पुराने ट्वीट याद दिलाए और यह भी याद दिलाया कि वाराणसी व अन्य राज्यों में उन्हें किस तरह हार का सामना करना पड़ा था।

अशरा ने बीते दिनों केजरीवाल के बयानों को याद किया और कहा कि बाद में उनके ट्वीट गलत साबित हुए।

केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के मुख्य प्रवक्ता यमल व्यास ने कहा, केजरीवाल ने गुजरात में आप की हार देखी है, इसलिए वह प्रचार के लिए सी.आर. पाटिल के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनका ट्वीट न तो उल्लेखनीय है और न ही टिप्पणी के लायक है।

राजनीतिक हलकों में नेता कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल खबरों में रहना जानते हैं और अपने राजनीतिक विरोधियों को उनकी मौजूदगी पर ध्यान देने के लिए मजबूर करते हैं। सी.आर. पाटिल पर जुबानी पत्थर फेंककर केजरीवाल ने भाजपा को गुजरात में अपने मौजूदा हालात का संज्ञान लेने पर मजबूर कर दिया है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Must Read: ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन पर पहला टनल ब्रेकथ्रू, नरकोटा व खांखरा के बीच सुरंग तैयार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :