Punjab: मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस पर रॉकेट से हमला, हाई अलर्ट, सीएम मान ने दिए ये निर्देश

मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस पर रॉकेट से हमला, हाई अलर्ट, सीएम मान ने दिए ये निर्देश

मोहाली | पंजाब में मोहाली इंटेलिजेंस के दफ्तर ( Intelligence office) पर रॉकेट से हमला (Rocket attack) हो गया है। जिसके बाद मोहाली पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। हमले के बाद से मोहाली में हाई अलर्ट कर दिया गया है और प्रमुख जगहों की सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ाया गया है। हमले की घटना को लेकर पंजाब सीएम भगवंत मान ने डीजीपी से पूरे मामले की जानकारी ली है और सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने के लिए कहा है। जानकारी के अनुसार, मोहाली में सोमवार देर शाम पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट से हमला हुआ। 

ये भी पढ़ें:- Gujarat Assembly Election : चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को झटका, ये दिग्गज नेता ‘हाथ’ छोड़ ‘भाजपा’ में शामिल

तेज धमाके से टूटे शीशे
खबरों के अनुसार, मोहाली में पंजाब इंटेलिजेंस इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हमला किया गया है। हमला के बाद तेज धमाके की आवाज सुनी गई। जिससे बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के शीशे टूट गए। हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan News: फेसबुक से पनपा प्यार, आखिर कहां तक ले आया... हिल गई सियासत

आतंकवादी हमला भी हो सकता है! जांच जारी
जानकारी के अनुसार, इस हमले की तीव्रता ज्यादा नहीं होने के कारण इसमें कोई घायल नहीं हुआ है और किसी तरह का कोई बड़ा नुकसान भी नहीं नहीं हुआ है। रॉकेट से हुए इस हमले के बाद पंजाब पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है कि, आखिर ये हमला किसने और कैसे किया। मोहाली के एसपी रविंदर पाल सिंह ने कहा है कि पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल टीम इसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि, इस घटना के आतंकवादी हमला होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। हम इसकी जांच कर रहे हैं और सभी पहलुओं पर पड़ताल जारी है।

ये भी पढ़ें:- OMG! : बिजली हुई गुल तो अंधेरे में दुल्हनें भी गई बदल और फिर...

Must Read: विजयन पेश करेंगे राज्यपाल की शक्तियां कम करने वाला नया विधेयक

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :