Watch Video: मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर, पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, हाथ लगे कई घातक हथियार

मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर, पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, हाथ लगे कई घातक हथियार

चंडीगढ़ |  पंजाब पुलिस ने आज बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर्स को मौत की नींद सुला दिया है। पुलिस ने बुधवार को अमृतसर ज़िले के चीचा भकना गांव में  4-5 घंटे चले एनकाउंटर के बाद 4 शूटर्स को मार गिराया। एनकाउंटर में 3 पुलिसकर्मी घायल हैं जो खतरे से बाहर हैं। पुलिस को उनके पास से एके-47 राइफल और पिस्टल बरामद हुई है।


दो गैंगस्टर की पहचान अभी बाकी
इस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर जगरूप रूपा और मनुप्रीत मनु शामिल हैं। ये दोनों मूसेवाला हत्याकांड में शामिल थे। हालांकि, एनकाउंटर में ढेर हुए दो अन्य बदमाशों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने दोनों गैंगस्टर के पास से एके-47 राइफल और भारी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद किया है।

सरेंडर के लिए कहा तो कर दी फायरिंग
डीजीपी के अनुसार, पुलिस ने इन गैंगस्टर्स को मूसेवाला केस में आइडेंटिफाई किया गया था। उसी के बाद से पुलिस टीम लगातार इन्हें ट्रेस कर रही थी। आज बुधवार को टीम ने इन्हें घर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन इन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसका पुलिस ने भी जवाब दिया और एनकाउंटर में इन्हें मार गिराया। आपको बता दें कि मूसेवाला की हत्या के दौरान मनप्रित मानू ने ही एके-47 से पहली गोली चलाई थी। जिसके बाद बाकी शूटर्स ने मृत मूसेवाला पर फायरिंग की थी।

Must Read: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की बेटी का फर्जी अकाउंट बनाकर फैलाई अफवाह, पुलिस नें किया गिरफ्तार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :