Cooch Behar Incident: कूचबिहार में दर्दनाक हादसा, डीजे सिस्टम की वायरिंग में फॉल्ट से दौड़ा करंट, 10 कांवडियों की मौत, कई गंभीर

Cooch Behar Incident: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में सावन के तीसरे सोमवार से पहले ही कांवडियों के साथ एक बड़ा दुखद हादसा हो गया है। जानकारी में सामने आया है कि, कांवडियों को ले जा रही एक पिकअप में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है और  हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

कूचबिहार में दर्दनाक हादसा, डीजे सिस्टम की वायरिंग में फॉल्ट से दौड़ा करंट, 10 कांवडियों की मौत, कई गंभीर

कूचबिहार | Cooch Behar Incident: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में सावन के तीसरे सोमवार से पहले ही कांवडियों के साथ एक बड़ा दुखद हादसा हो गया है। जानकारी में सामने आया है कि, कांवडियों को ले जा रही एक पिकअप में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है और  हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। घटना के तुरंत बाद सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया। मरने वाले सभी लोग कांवड़िये बताए गए हैं। 

जानकारी में सामने आया है कि, पिकअप में करीब 27 कांवडिये सवार थे। इनमें घायल हुए 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर दिया गया है। ये घटना रविवार देर रात उस समय हुई जब कांवडिये जलपेश जा रहे थे। तभी पिकअप में करंट दौड़ गया और हादसे में 10 कांवडियों की दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- LPG Price Reduced: महंगाई की मार के बीच राहत के छीटें, एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में 36 रुपये की कटौती

डीजे सिस्टम की वायरिंग में फॉल्ट से दौड़ा करंट
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि, पिकअप में डीजे लगा हुआ था। जिसमें जेनरेटर भी रखा था। जेनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से पिकअप में करंट दौड़ गया और पिकअप में सवार कांवडिये इसकी चपेट में आ गए। हादसे के बाद से पिकअप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है लेकिन पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

 ये भी पढ़ें:- पात्रा चॉल घोटाला: शिवसेना सांसद संजय राउत गिरफ्तार, आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

Must Read: लुलु मॉल में नवाज, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में, अब...

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :