भारत: कर्नाटक में अजनबी महिला ने वीडियो कॉल पर न्यूड होकर पैसे की मांग की, प्राथमिकी दर्ज

मैसूर, (कर्नाटक) 22 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक में एक युवक ने राज्य के मैसूर जिले में एक अजनबी महिला के खिलाफ एक वीडियो कॉल पर जबरन वसूली के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है, वीडियो कॉल पर वह महिला न्यूड हो गई थी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।पुलिस

कर्नाटक में अजनबी महिला ने वीडियो कॉल पर न्यूड होकर पैसे की मांग की, प्राथमिकी दर्ज
मैसूर, (कर्नाटक) 22 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक में एक युवक ने राज्य के मैसूर जिले में एक अजनबी महिला के खिलाफ एक वीडियो कॉल पर जबरन वसूली के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है, वीडियो कॉल पर वह महिला न्यूड हो गई थी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, हुनसुर कस्बे के पास बिलिकेरे गांव निवासी शिकायतकर्ता वासु के. को आरोपी युवती का संदेश मिला और उसने अपना परिचय अमृता बताया और उससे बात करने की इच्छा जाहिर की।

कुछ देर बाद उसने वासु को वीडियो कॉल किया। कॉल आते ही महिला न्यूड हो गई। वासु ने पुलिस को बताया कि महिला के नग्न होते ही उसने फोन काट दिया।

हालांकि, उसने उसे एक वीडियो संदेश भेजा, जिसमें वह न्यूड थी और उससे पैसे की मांग की।

साथ ही उस महिला ने कहा कि अगर वह उसे पैसे देने में विफल रहता है, तो वह इस वीडियो और अन्य स्क्रीनशॉट को उसके दोस्तों और परिवार को भेजने और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद, वासु ने मैसूर में साइबर पुलिस से संपर्क किया और सुरक्षा मांगी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

Must Read: यूके-आयरलैंड की यूनिवर्सिटीज में स्कॉलरशिप पर पढ़ेंगे झारखंड के प्रतिभाशाली युवा, राज्य सरकार और ब्रिटिश हाईकमीशन के बीच एमओयू

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :