फ्लाइट में धूम्रपान: अपराध करने के बाद अंडरग्राउंड हुआ यूट्यूबर बॉबी कटारिया, गैर जमानती वारंट जारी

पिछले महीने बॉबी कटारिया ने स्पाइस जेट की फ्लाइट में धूम्रपान किया था। पुलिस में मामला पहुंचे के बाद से वह फरार हो गया। जिसके कोर्ट ने ये कदम उठाया है।

अपराध करने के बाद अंडरग्राउंड हुआ यूट्यूबर बॉबी कटारिया, गैर जमानती वारंट जारी

नई दिल्ली |  सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया बड़ी मुश्किल में आ गए हैं। दिल्ली पुलिस ने उन पर शिकंजा कसते हुए उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। बता दें कि, पिछले महीने बॉबी कटारिया ने स्पाइस जेट की फ्लाइट में धूम्रपान किया था। पुलिस में मामला पहुंचे के बाद से वह फरार हो गया। जिसके कोर्ट ने ये कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें:- कीमत उड़ा देगी होश: देश के अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने दुबई में खरीदा सबसे महंगा घर, खासियत ऐसी कि...

जानकारी के अनुसार, बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह फ्लाइट में धूम्रपान करता हुआ नजर आ रहा था। इसी के साथ दिल्ली पुलिस को स्पाइस जेट के मैनेजर जसबीर सिंह की ओर से भी बॉबी कटारिया के खिलाफ शिकायत मिली थी कि उसने प्लेन की सुरक्षा को खतरा पहुंचाने का काम किया है। ऐसे में उस पर एक्शन लिया जाए।

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर! : नोएडा में भीषण आग से घिरी बिल्डिंग, कई लोग फंसे, धुंए की चपेट में फायर सुरक्षा अधिकारी भी आया

खबरों के मुताबिक, बॉबी कटारिया ने सोशल मीडिया पर जो फोटो और वीडियो डाला है, उसमें वह फ्लाइट में लाइटर के साथ सिगरेट जला रहा है। एयरलाइन मैनेजर की शिकायत पर कटारिया पर दिल्ली पुलिस के सेक्शन 3(1)(ब्) सिविल विमानन सुरक्षा विधिविरुद्ध कार्यदमन अधिनियम, 1982 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वीडियो के सामने आने के बाद बॉबी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया है। पुलिस ने बताया कि, पुलिस टीम ने उसकी लोकेशन पर छापा मारा था लेकिन वहां बॉबी नहीं मिला। जिसके बाद अब कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें:-बच्चों का सवरेगा भविष्य: ‘पीएम श्री’ योजना को मोदी कैबिनेट की हरी झंडी, स्कूलों की होगी कायापलट

Must Read: 5 साल की मासूम से नाबालिग ने किया रेप, हालत गंभीर, चल रहा इलाज

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :