खौफनाक वीडियो! : सनकी आशिक ने स्कूल से लौट रही 9वीं कक्षा की लड़की को सरेआम मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक सनकी आशिक ने एक लड़की को भरे बाजार गोली मार दी। जिसके बाद घायल लड़की हो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सनकी आशिक ने  स्कूल से लौट रही 9वीं कक्षा की लड़की को सरेआम मारी गोली

पटना |  बिहार की राजधानी पटना से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक सनकी आशिक ने एक लड़की को भरे बाजार गोली मार दी। जिसके बाद घायल लड़की हो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, पटना के बेउर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ला में बुधवार को एक सब्जी विक्रेता की बेटी को एक युवक ने बाजार में गोली मार दी। गले में गोली लगने से लड़की घायल हो गई। जिसके बाद लड़की को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:- 50 प्रतिशत तक जल गया: आधी रात को पत्नी ने उबलता हुआ पानी डालकर जला दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें क्या है मामला

पटना पुलिस के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि, सनकी युवक थैले में बंदुक छिपाकर लाया था और जैसे ही लड़की वहां से गुजरी, युवक ने बंदुक निकाली और लड़की के करीब आकर उसे गोली मार दी। जिसके बाद लड़की जमीन पर गिर पड़ी। ये सारी घटना एक सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। 

ये भी पढ़ें:-  हड़कंप: राजस्थान में नहीं रूक रही साधु-संतों द्वारा आत्मदाह की घटनाएं, अब जयपुर में पुजारी ने खुद को लगाई आग

Must Read: हेलमेट न पहनने पर लाइनमैन का कटा चालान, लाइनमैन ने काटी थाने की बिजली आपूर्ति

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :