आज मंडी जिले में छुट्टी का ऐलान: हिमाचल में भारी बारिश से तबाही, गहरी नींद में सो रहे परिवार के 7 लोग मलबे दबे

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के उपमंडल गोहर की पंचायत काशन के जडोंन गांव में देर रात से जारी मूसलाधार बारिश के कारण पहाड़ी धंसने से एक ही परिवार के 7 लोगों मलबे में दब गए है।

हिमाचल में भारी बारिश से तबाही, गहरी नींद में सो रहे परिवार के 7 लोग मलबे दबे

मंडी | देश के पहाड़ी राज्यों पर बारिश कहर बरपा रही है। हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के उपमंडल गोहर की पंचायत काशन के जडोंन गांव में देर रात से जारी मूसलाधार बारिश के कारण पहाड़ी धंसने से एक ही परिवार के 7 लोगों मलबे में दब गए है। जिसके बाद काशन क्षेत्र में अफरा-तफरी मची हुई है। प्रशासन और ग्रामीणों परिवार के लोगों को बचाने की जुगत में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि, उपमंडल में कई सड़कें लैंडस्लाइड से अवरूद्ध हो गई हैं। वहीं, भारी बारिश को देखते हुए मंडी जिले में आज शनिवार को छुट्टी का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें:- पाली के सुमेरपुर में हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली से ट्रेलर की भिड़ंत, रामदेवरा जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से ज्यादा घायल

जानकारी के मुताबिक, इलाके में हो रही भारी बारिश के चलते काशन पंचायत के वर्तमान प्रधान खेम सिंह के पक्के मकान पर घर के पीछे की पहाड़ी से मलबा आने से परिवार के लोग उसमें दब गए हैं। बताया जा रहा है कि, मलबे में 7 लोग दबे हैं। 

ये भी पढ़ें:- मुथरा के बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, मंगला आरती में अफरा-तफरी, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

गहरी नींद में सो रहे थे लोग
जानकारी के अनुसार, ये हादसा तब हुआ जब खेम सिंह के दो मंजिला मकान में परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। देर रात से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से पहाड़ी का मलबा उनके मकान पर आ गया और सभी उसमें दब गए। इस घटना को लेकर गोहर एसडीएम का कहना है कि, रेस्क्यू टीम को मौके पर पहुंचने में दिक्कतें आ रही हैं। सड़क मार्ग बंद होने के कारण घटना स्थल पर अभी पहुंच पाना मुश्किल है। हालांकि, मलबे में दबे लोगों को बचाने का हर प्रयास किया जा रहा है।

Must Read: पावर ब्रोकर प्रेम प्रकाश छह दिनों की ईडी रिमांड पर, छापामारी में मिली थीं दो एके 47 राइफलें

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :