वसुन्धरा राजे पर आया बड़ा संकट: पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे की कार को मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे की कार को एक कार ने टक्कर मार दी। कार एक युवती चला रही थी।  कार मेंं पूर्व सीएम को देखकर उस युवती के होश फाख्ता हो गए। बाद में राजे ने कार से उतरकर युवती के हाल जाने और उसे संभाला।

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे की कार को मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला
ex chief minister vasundhara raje

जयपुर | जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के साथ एक बड़ा हादसा पेश आया  है। उनकी कार को एक युवती ने टक्कर मार दी,इससे कार का एक दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। कार में पूर्व सीएम राजे भी सवार थीं, लेकिन यह ठीक रहा कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। बाद में श्रीमती राजे ने बड़ा दिल दिखाते हुए युवती के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करने की मनाही कर दी।

जयपुर के विद्याधर नगर से गुजरते वक्त पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे की कार को एक कार ने टक्कर मार दी। कार एक युवती चला रही थी।  कार मेंं पूर्व सीएम को देखकर उस युवती के होश फाख्ता हो गए। बाद में राजे ने कार से उतरकर युवती के हाल जाने और उसे संभाला। बाद  में उसे सावधानी से वाहन चलाने की नसीहत दी। मौके पर विद्याधर थाने की पुलिस भी पहुंची, लेकिन श्रीमती वसुन्धरा राजे ने युवती के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

Rajasthan Budget 2022 पेश: न पूछो मेरी मंजिल कहाँ है...! पंक्तियों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू किया बजट 2022

घटना विद्याधर नगर थाना इलाके के बियानी कॉलेज के सामने की है। राजे अपने आवास की ओर जा रही ही थीं। पूर्व मुख्यमंत्री राजे कार की आगे वाली सीट पर बैठीं थी। पीछे महेन्द्र भारद्वाज बैठे थे। इस दौरान एक दूसरी कार ने राजे की कार को लेफ्ट साइड से टक्कर मार दी। इससे कार के लेफ्ट साइड के आगे के गेट को नुकसान हुआ। कार चला रही युवती को रोक लिया। लड़की ने कार से बाहर आने के बाद राजे से माफी मांगी।

Must Read: गुड़ा केसर सिंह गांव के लोगों ने परम्पराओं को दिया विशिष्ट रूप, कुप्रथाओं में बदलती जा रही परम्पराओं में अनूठा सुधार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :