Kota: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पहुंचे एमबीएस अस्पताल, महिला के स्वास्थ्य की ली जानकारी, अस्पताल का हाल देख रह गए दंग

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला एमबीएस अस्पताल पहुंचे और महिला मरीज के स्वास्थ्य की जानकारी ली। लोकसभा अध्यक्ष ने इस घटना को बेहद पीड़ादायक बताया और कहा कि, ये घटना बड़ी चिंता का विषय है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पहुंचे एमबीएस अस्पताल, महिला के स्वास्थ्य की ली जानकारी, अस्पताल का हाल देख रह गए दंग

कोटा | राजस्थान के कोटा जिले में महिला मरीज की आंख की पलक को चूहों द्वारा कुतरने की दिल झकझोरने वाली घटना सामने आने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला एमबीएस अस्पताल पहुंचे और महिला मरीज के स्वास्थ्य की जानकारी ली। लोकसभा अध्यक्ष ने इस घटना को बेहद पीड़ादायक बताया और कहा कि, ये घटना बड़ी चिंता का विषय है। गौरतलब है कि, कोटा के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में लकवे से ग्रस्त महिला का इलाज चल रहा है इस दौरान वहां चूहों ने महिला की आंख की पलक को कुतर दिया जिससे उसके दो टुकड़े हो गए।

ये भी पढ़ें:- Hardik Patel Resign: आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस से इस्तीफा देता हूं... लिखकर ‘हार्दिक पटेल’ ने पार्टी को दिया झटका

लोकसभा अध्यक्ष बोले- अभी भी लगा है गंदगी का अंबार, मंत्री जी खुद आकर देखें
महिला मरीज के साथ हुई इस घटना की खबर लगते ही आज बुधवार सुबह लोकसभा अध्यक्ष कोटा के एमबीएस अस्पताल पहुंचे और वहां का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल का हाल देख बिरला भी दंग रह गए। उन्होंने इस घटना को गंभीर बताते हुए कहा कि, आईसीयू जैसे वार्ड में ऐसी घटना का घटना चिंता का विषय है। अस्पताल के अंदर स्वच्छता होनी चाहिए। मैंने अभी भी देखा कि यहां गंदगी का अंबार है। मैंने मंत्री जी को कहा है कि वे खुद यहां आकर एक बार देखें और यहां की स्वच्छता की कमियों को सुधारें।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा फैसला, नए मदरसों को अब नहीं मिलेगा कोई अनुदान

Must Read: सिरोही में सड़कों पर गरीबों से वसूल रहे है जुर्माना तो पुलिस की नजरों के सामने अमीरों को होटल—बार में बैठाकर परोसी जा रही है शराब

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :