Trailer of Kangana Ranaut's film Tejas: वायुसेना दिवस पर कंगना रणौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर जारी, वायु सेना के साहस और बलिदान की कहानी।

वायुसेना दिवस पर कंगना रणौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर रिलीज हो गया है, तेजस वायु सेना के साहस बलिदान की कहानी है।  भारतीय वायु सेना के साहस और जांबाज की कहानी पर केंद्रित इस फिल्म का ट्रेलर भी वायु सेना दिवस पर जारी हुआ है।

वायुसेना दिवस पर कंगना रणौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर जारी, वायु सेना के साहस  और बलिदान की कहानी।
वायुसेना दिवस पर कंगना रणौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर रिलीज हो गया है

दिल्ली। कंगना रणौत की लंबे समय से चर्चित फिल्म 'तेजस' का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो गया। भारतीय वायु सेना के साहस और जांबाज की कहानी पर केंद्रित इस फिल्म का ट्रेलर भी वायु सेना दिवस पर जारी हुआ है।

यह ट्रेलर एक तरह से वायु सेना दिवस के जश्न को सार्थक करता प्रतीत हो रहा है। कंगना  रणौत की यह चर्चित फिल्म है जिसके ट्रेलर से लंबे समय से इंतजार था।

ज्ञात हो कि कंगना रणौत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'चंद्रमुखी-2' को लेकर चर्चा में थी,  इसी बीच कंगना की चर्चित फिल्म 'तेजस' का ट्रेलर जारी आ गया है। ट्रेलर को खास तौर पर रविवार 8 अक्तूबर को वायु सेना दिवस के मौके  पर रिलीज करके फिल्म मेकर ने एक अच्छा संदेश जारी किया है। 

https://www.youtube.com/watch?v=UN6ZNUgPsPk&t=4s

तेजस फिल्म भारतीय वायु सेना के अधिकारियों के साहस, बलिदान और वीरता का जश्न मनाती प्रतीत होती है। अभिनेत्री कंगना ने इस फिल्म में तेजस गिल नामक एक आईएएफ अधिकारी की भूमिका निभाई है।

ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है, ट्रेलर साहस और वीरता से भरा हुआ है जो रोमांच पैदा कर रहा है।

'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' जैसे तालीमार जोशीले डायलॉग के साथ कंगना रणौत काफी सकारात्मक दिखी। इसके यूट्यूब वीडियो के तहत ट्रेलर विवरण में लिखे अनुसार तेजस फिल्म साहसी महिला आईएएप अधिकारी तेजस गिल की कहानी है।  

कंगना रणौत की फिल्म 'तेजस' 20 अक्तूबर को बड़े पर्दे पर में आने वाली थी, लेकिन टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन और कृति सेनन स्टारर  एक्शन फिल्म 'गणपत - ए हीरो इज बॉर्न' के साथ टकराव से बचने के लिए तेजस को एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया। अब तेजद 27 अक्तूबर को रिलीज होगी।

फिल्म में आशीष विद्यार्थी  महत्वपूर्ण रोल में दिख रहे हैं। फिल्म में कंगना रणौत का एक डायलॉग बहुत ट्रेंड कर रहा है "आतंकवाद सबके लिए पर्सनल होना चाहिए।"

Must Read: अनन्या से भी आगे निकलती दिख रही उनकी बहन अलाना पांडे, समंदर किनारे दिए ऐसे पोज, फैंस ने खोए होश

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :