Bollywood : फिर मुसीबत में कंगना, गैर-जमानती वॉरंट की मांग, 4 जुलाई को होगीं कोर्ट में पेश

कंगना को गीतकार जावेद अख्तर मानहानि केस में 27 जून को कोर्ट में पेश होना था,  लेकिन वे फिर से कोर्ट में हाजिर नहीं हुई। जिसके बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती की मांग उठ गई है।

फिर मुसीबत में कंगना, गैर-जमानती वॉरंट की मांग, 4 जुलाई को होगीं कोर्ट में पेश
kangana ranaut

मुंबई | बेबाक बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। जी हां, कंगना रानौत की मुसीबतें फिर से बढ़ गई है वो भी एक पुराने मामले को लेकर। दरअसल, कंगना को गीतकार जावेद अख्तर मानहानि केस में 27 जून को कोर्ट में पेश होना था,  लेकिन वे फिर से कोर्ट में हाजिर नहीं हुई। जिसके बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती की मांग उठ गई है।

वकील ने की गैर-जमानती वॉरंट की अपील
कंगना रानौत के कोर्ट में पेश नहीं होने को लेकर जावेद अख्तर के वकील ने कोर्ट से अपील की है कि उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया जाए। क्योंकि यह पहली बार नहीं हुआ है। कंगना कई मौकों पर कोर्ट में पेश नहीं हुई हैं। सोशल मीडिया पर अपने बेखौफ अंदाज में एक्टिव रहने वाली कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं चूकती हैं और यही वजह है कि, उनकी यही आदत उन्हें किसी न किसी परेशानी में डाल देती हैै।

ये भी पढ़ें:-  Vijay Babu Arrested: मनोरंजन दुनिया के जाने-माने एक्टर गिरफ्तार, लगे हैं यौन उत्पीड़न-रेप के आरोप

अब 4 जुलाई को कोर्ट में पेश होगी कंगना
वहीं दूसरी ओर, कंगना रनौत तो कोर्ट में नहीं आई लेकिन उनके वकील रिजवान सिद्दीकी कोर्ट में पेश हुए को कोर्ट से कहा है कि कंगना 4 जुलाई को कोर्ट में पेश होंगी। जिसके बाद मुंबई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान बोर्ड: RBSE 10वीं-12वीं की पूरक परीक्षाएं 4 अगस्त से, जानें परीक्षा शुल्क और आवेदन प्रक्रिया

तो आखिर ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि कंगना रानौत ने उन्हें बॉलीवुड की ‘सुसाइड गैंग’ कहकर बाहरी लोगों को सुसाइड करने के लिए उकसाने की बात कहते हुए बदनाम किया था।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Rain Alert: मानसून के स्वागत को तैयार राजस्थान, 3 दिन तक कई जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट

Must Read: द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे अब नए चेहरे

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :