IPL फेज—2 में फैंस की एंट्री: आईपीएल 2021 के दूसरे फेज दर्शकों को मैदान में दी जाएगी एंट्री, 16 से होगी टिकटों की बिक्री

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। इससे पहले आज बीसीसीआई की ओर से क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी आई है। बीसीसीआई ने आईपीएल के मैचों में मैदान में दर्शकों को एंट्री की अनुमति दे दी है। अब दर्शक मैदान में जाकर मैच का आनंद ले सकते है, लेकिन दर्शकों को कोविड प्रोटोकॉल की पालना करनी होगी।

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज दर्शकों को मैदान में दी जाएगी एंट्री, 16 से होगी टिकटों की बिक्री

नई दिल्ली, एजेंसी।
IPL- 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से UAE में शुरू होगा। इससे पहले आज BCCI की ओर से क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी आई है। BCCI ने IPL के मैचों में मैदान में दर्शकों को एंट्री की अनुमति दे दी है। अब दर्शक मैदान में जाकर मैच का आनंद ले सकते है, लेकिन दर्शकों को कोविड प्रोटोकॉल(Covid Protocol) की पालना करनी होगी। BCCI ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार(UAE Government) के नियमों को ध्यान में रखते हुए दुबई, शारजाह और अबु धाबी(Dubai, Sharjah and Abu Dhabi) में आईपीएल के मैच कराए जाएंगे। दुबई, शारजाह और अबुधाबी में दर्शकों के लिए सीमित संख्या में सीटें उपलब्ध कराई जाएगी। गौरतलब है कि 2019 के बाद यह पहला मौका होगा जब IPL में फैंस मैदान पर नजर आएंगे। इससे पहले पिछले साल कोरोना के चलते भारत की बजाय UAE में IPL-13 के खेलों का आयोजन किया गया था, वहां सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खेले गए थे। साल 2021 में भी IPL का फेज 1 खेला गया था तो मैदान पर दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी गई थी। इस दौरान कोरोना केस आने के बाद इस साल का IPL टूर्नामेंट सस्पेंड करना पड़ा था। फेज—1 में 29 मुकाबले खेले गए थे और अब फेज 2 में बचे हुए मैच 19 सितंबर से UAE में खेले जाएंगे।

16 सितंबर से शुरू होगी टिकटों की बिक्री 
BCCI ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि 16 सितंबर से टिकटों की बिक्री शुरू कर दी जाएगी। इसे IPL के आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुक किया जाएगा। www.iplt20.com. पर टिकट को बुक करने की सुविधा दी गई है। IPL के फेज-2 के सभी मुकाबले पिछली बार की तरह दुबई, शारजाह और अबु धाबी में ही खेले जाएंगे। दूसरे चरण का पहला मुकाबला 19 सितंबर को पांच बार चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)और चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) के बीच दुबई में खेला जाएगा।

Must Read: 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी यशपाल शर्मा का हार्ट अटैक से निधन

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :