Kullu Car Accident: कुल्लू में भीषण हादसा, दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, 3 को बचाया गया

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बड़ी दुर्घटना हो गई है। हिमाचल के कुल्लू जिले में पर्यटकों की कार हादसे का शिकार हुई है। जिसमें 4 पर्यटकों की दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं।

कुल्लू में भीषण हादसा, दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, 3 को बचाया गया
File Photo

कुल्लू | हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बड़ी दुर्घटना हो गई है। हिमाचल के कुल्लू जिले में पर्यटकों की कार हादसे का शिकार हुई है। जिसमें 4 पर्यटकों की दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि, बीती 12 मई को भी हिमाचल के शिमला में शादी में जा रहे लोगों की कार खाई में गिर गई थी जिसमें मां-बेटी समेत चार की मौत हो गई थी।

200 मीटर नीचे खाई में गिरी कार
जानकारी की अनुसार, हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के बंजार में घियागी के पास दिल्ली से घूमने गए पर्यटकों की कार बीती रात हादसे का शिकार हो गई। कार हाईवे-305 से करीब 200 मीटर नीचे घियागी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार चार पर्यटकों की मौत हो गई हैं जिनमें एक महिला भी शामिल है। इसके अलावा 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। 

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Weather : राजस्थान में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, यहां अंधड़ के साथ बारिश की संभावना

रेस्क्यू करके 2 घायल महिलाओं को बचाया
स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करके 2 घायल महिला पर्यटकों को खाई से बाहर निकाला और इलाज के लिए बंजार स्थिति अस्पताल में पहुंचाया। आपको बता दें कि, इससे पहले बीती 12 मई की रात को हिमाचल के शिमला जिले में पुलिस थानान्तर्गत रामपुर में एक कार खाई में गिरने से कार सवार मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। तब कार में कुल छह लोग सवार थे और एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान मार्ग में नियंत्रण खोने से कार सड़क से 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी थी।

ये भी पढ़ें:- PM Modi के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने से पहले ही ये क्या बोल गए Rahul Gandhi, भड़की SP-JDU और RJD

Must Read: Asian Hockey Championship में भारत ने पाकिस्तान को 4—3 से हराकर जीता ब्रॉन्ज मैडल, टूर्नामेंट में हरमनप्रीत के 8 गोल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :