Rajasthan Election: तालिबानी मानसिकता का इलाज बजरंग बली की गदा ही है, तिजारा में गरजे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

तिजारा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ के पक्ष में प्रचार केलिए राजस्थान आए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने तालिबानी मानसिकता का इलाज बजरंग बली की गदा को बताया।

तालिबानी मानसिकता का इलाज बजरंग बली की गदा ही है, तिजारा में गरजे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
तिजारा में गरजे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जयपुर। अलवर के तिजारा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे बालकनाथ ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उनके पक्ष में प्रसार केलिए उत्तरप्रदेश से योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे।

भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ जमकर कांग्रेस पर बरसे, उन्होंने कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने राज्य की गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार से लेकर मुस्लिम तुष्टीकरण तक की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र भी किया। 

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए इस घटना को तालिबान से जोड़ते इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध का जिक्र किया।

तालिबानी मानसिकता का इलाज इलाज बजरंग बली की गदा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तालिबान और तालिबानी मानसिकता का इलाज इलाज बजरंग बली की गदा ही है।

उन्होंने यह भी कहा कि देख रहे हैं न कि इजरायल गाजा में तालिबानी मानसिकता को कैसे एकदम निशाना मारकर, सटीक तरह से कुचल रहा है। तालिबान और तालिबानी मानसिकता के लोगों का इलाज बजरंग बली की गदा ही है।

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को आतंकवाद पर भी घेरा, उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया, लेकिन कांग्रेसी नेता जवाहरलाल नेहरू ने यहां भी समस्या पैदा की, इसके कारण ही आतंकवाद ने पैर पसारे।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि कश्मीर को समस्या मुक्त किया और आतंकवाद को मिटाया।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का भी जिक्र करते हुए यह भी कहा कि कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान में हुई अगर यह हत्या यूपी में हुई होती क्या होता, ये आप सभी लोग जानते हैं।

ज्ञात हो कि भाजपा ने तिजारा विधानसभा से अलवर के सांसद योगी बालक नाथ कि टिकट दिया है तो कांग्रेस ने इमरान खान को आपनौ पार्टी का प्रत्याशी बनाया है।

Must Read: जालौर में छात्र की मौत के बाद अपनों से घिरी गहलोत सरकार, अब मंत्री-नेता पहुंच रहे परिवार के पास

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :