Rajasthan @ दलित पर फिर हमला: 2 माह पूर्व दलित युवक से मारपीट, रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं, खुल्ले आम घुम रहे है आरोपी

जिले के सायला गांव में करीब दो माह पूर्व एक दलित युवक के साथ दबंगों ने मारपीट की। इस दौरान युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। इस सम्बंध में दलित युवक की ओर से सायला पुलिस थाने में मारपीट का मामला भी दर्ज हुआ था।

2 माह पूर्व दलित युवक से मारपीट, रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं, खुल्ले आम घुम रहे है आरोपी

राजेन्द्रसिंह दूदौड़
जालोर।
जिले के सायला गांव में करीब दो माह पूर्व एक दलित युवक के साथ दबंगों ने मारपीट की। इस दौरान युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।  इस सम्बंध में दलित युवक की ओर से सायला पुलिस थाने में मारपीट का मामला भी दर्ज हुआ था। लेकिन करीब दो माह गुजर जाने के बाद भी अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस इस मामले को दबाकर बैठ गई। जबकि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही।

यह है माामला

प्रवीण कुमार पुत्र देवाराम मेघवाल ने पुलिस थाना सालया में एक लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया गया कि विराणा बाई पास के पास मेरी एक किराने व आटा चक्की है। उसने बताया कि मैं 20 अगस्त को रात्रि में 8.30 बजे दुकान पर बैठा था। इस दौरान एक सफेद कलर की गाड़ी आई। उस गाड़ी से उतर कर अभिजीत सुथार ने लाठी से मेरे पर हमला कर दिया। उसके साथ दो अन्य व्यक्ति और भी थे। हल्ला सुनकर आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया।  

जांच चल रही है
दलित युवक के साथ मारपीट के मामले में जांच चल रही है। जांच पूरी होते ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएंगी।
धर्माराम, पुलिस उपअधीक्षक जालोर

Must Read: मारवाड़ जनजाति विकास बोर्ड का गठन तो हो गया लेकिन आदिवासियों को अब तक नहीं मिला इसका लाभ

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :