Jammu Kashmir: अमरनाथ यात्रा के बीच आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

जम्म-कश्मीर में आतंकवादियों का खूनी खेल लगातार जारी है। अब आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा के बीच कश्मीर के अनंतनाग जिले में फिर से खूनी वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में रविवार को एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी है।

अमरनाथ यात्रा के बीच आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज
अनंतनाग | जम्म-कश्मीर में आतंकवादियों का खूनी खेल लगातार जारी है। अब आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा के बीच कश्मीर के अनंतनाग जिले में फिर से खूनी वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में रविवार को एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी है। जिसके बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में घेराबंदी कर दी गई है। आतंकी घाटी में लागातार दहशत फैलाने में लगे हुए है। गौरतलब है कि, अभी अमरनाथ यात्रा शुरू हो चुकी है और आतंकी इसमें खलल डालने की फिराक में है।
पैर में लगी गोली
जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, आतंकियों ने रविवार शाम साढ़े 7 बजे श्रीगुफवाड़ा में इस घटना को अंजाम दिया। आतंकियों ने पुलिसकर्मी को गोली का निशाना बनाया लेकिन गनीमत रही की गोली जवान के पैर में लगी। जवान को घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। पुलिसकर्मी का नाम फिरदौस अहमद बताया जा रहा है।
  
ग्रामीणों ने धर दबोचे दो खुंखार आतंकी, गोला-बारूद बरामद
वहीं दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर के रियासी के तुकसन गांव में गांववालों की सजगता और बहादुरी की मिसाल देखने को मिली है। यहां ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़कर बंधक बना लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। ये दोनों आतंकी गांव में छिपे हुए थे। इनके पास से पुलिस ने दो एके-47 राइफल, 7 ग्रेनेड, एक पिस्टल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

Must Read: इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :