Terrorists Attack: श्रीनगर में दहशतगर्दों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी है। जिसके बाद पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

श्रीनगर में दहशतगर्दों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का आतंक लगातार जारी है। आज आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी है। जिसके बाद पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, राज्य के श्रीनगर जिले में शनिवार सुबह आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली से उड़ाने की कोषिश की है जिसमें गोली से घायल होने के बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- India Corona Update: भारत में नहीं थम रही कोरोना संक्रमितों की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए 3,805 नए केस, 22 की मौत

लहूलुहान हालत में पहुंचाया अस्पताल
जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, श्रीनगर के सफाकदाल इलाके में आइवा ब्रिज के पास आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल गुलाम हसन को गोली मारी और वहां से फरार हो गए। जिसके बाद लहुलूहान हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने घटना के बाद इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया है।

ये भी पढ़ें:- Major Fire: इंदौर में बड़ा हादसा! इमारत में आग लगने से 7 लोगों की मौत, किराए पर रहते थे, जल गए जिंदा

कल मार गिराए थे हिजबुल कमांडर समेत 3 दहशतगर्द
आपको बता दें कि, दक्षिण कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले में मुठभेड़ के दौरान 3 दहशतगर्दों को मार गिराया है। इनमें से एक आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर था। मारा गया आतंकी कमांडर अनंतनाग के कोकरनाग का निवासी था और उसका नाम अशरफ खान था जो पुलिस द्वारा जारी 10 मोस्ट वांटेड आतंकवादी कमांडरों की सूची में शामिल था। इसके अलावा सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को ही अंसार गजवत-उल-हिंद संगठन के 2 सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया। उनके पास से एक हथगोला और एके-47 के 25 कारतूस सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में हाईवोल्टेज सियासी ड्रामा! : आधी रात बाद घर पहुंचे भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा

Must Read: आईडीबीआई बैंक अमृत महोत्सव पर एफडी के लिए लेकर आया नई योजना

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :