सर्च ऑपरेशन जारी: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

सुरक्षाबलों को अनंतनाग के पोशक्रीरी इलाके में आतंकी गतिविधियों की जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने सेना के सर्च अभियान के दौरान खुद घिरता देखकर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

अनंतनाग । सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया है। भारतीय सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों को यहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दोनों की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में आतंकियों को मार गिराया है। टीम की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

खुद घिरा देख सुरक्षाबलों पर शुरू कर दी गोलीबारी
जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को अनंतनाग के पोशक्रीरी इलाके में आतंकी गतिविधियों की जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने सेना के सर्च अभियान के दौरान खुद घिरता देखकर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- जालोर में अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक और कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की प्रिंसीपल रिश्वत लेते गिरफ्तार

आतंकियों की अभी नहीं हो सकी पहचान
जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि दो आतंकियों को मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों को कोई क्षति नहीं हुई है। अभी इन आतंकियों की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। इनका पता लगाया जा रहा है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। 

ये भी पढ़ें:- सिरणवा की गोद में सजेगा मां का दरबार, नव कुंडी शतचंडी महायज्ञ सहित होंगे धार्मिक अनुष्ठान और गरबा का विराट आयोजन

Must Read: दिल्ली : महापंचायत के लिए जुटे किसान, सड़कों पर लगा जाम

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :