क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! : सितंबर में ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

क्रिकेट प्रेमी एक बार फिर से दुनिया की नंबर वन टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ टीम इंडिया का मुकाबला देख सकेंगे। स्पोर्ट्स रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के पहले ऑस्ट्रेलियाई  टीम भारत का दौरा कर सकती है।

सितंबर में ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया
India Vs Australia T20 Series

नई दिल्ली | भारत के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद ही अच्छी खबर सामने आई है। क्रिकेट प्रेमी एक बार फिर से दुनिया की नंबर वन टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ टीम इंडिया का मुकाबला देख सकेंगे। स्पोर्ट्स रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के पहले ऑस्ट्रेलियाई  टीम भारत का दौरा कर सकती है। ऐसे में दर्शकों को टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मुकाबले की सीरीज देखने को मिल सकती है। 

ऑस्ट्रेलिया के बाद भिड़ेगी साउथ अफ्रीका से
स्पोर्ट्स रिपोर्ट की माने तो ऑस्ट्रेलियाई टीम सितंबर में भारत दौरे आएगी और टीम इंडिया के साथ 3 टी20 मैच खेलेगी। ऐसे में ये साल टीम इंडिया के लिए बेहद ही व्यस्त रहेगा। बता दें कि, आईपीएल 2022 के ठीक बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। ये सीरीज 9 जून से 19 जून तक चलेगी। 

ये भी पढ़ें:- Pandit Shivkumar Sharma Death: संतूर के ‘बेताज बादशाह’ पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

जून में इंग्लैंड-आयरलैंड का दौरा करेगी टीम इंडिया

दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज की समाप्ती के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड-आयरलैंड का दौरा करेगी जो जून में प्रस्तावित है। टीम इंडिया 26 जून से डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मुकाबले खेलेगी। इसके बाद टीम इंडिया पिछले साल कोविड-19 के कारण रद्द हुए 5 मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगी। टेस्ट पूरा होने के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज इंग्लैंड के साथ खेलेगी।

ये भी पढ़ें:- Delhi News: 1 जून से दिल्ली में मिलेगी सस्ती शराब! सुबह 3 बजे तक बार खोले जाने की भी तैयारी

Must Read: ‘करो या मरो’ मुकाबले में भारतीय़ महिला क्रिकेट टीम ने बारबाडोस को 100 रन से रौंदा, अब होगा सेमीफाइनल मुकाबला

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :