Sonia Gandhi in Beneshwar: बेणेश्वर की धरा से गरजेंगी सोनिया गांधी! आदिवासी वोटर्स को लुभाने का प्रयास

राजस्थान के डूंगरपुर में स्थित त्रिवेणी संगम तट बेणेश्वर धाम में 16 मई को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की सभा होने जा रही है। जिसके लिए तैयारियां भी जोरों पर है।

बेणेश्वर की धरा से गरजेंगी सोनिया गांधी! आदिवासी वोटर्स को लुभाने का प्रयास

Jaipur | राजस्थान के डूंगरपुर में स्थित त्रिवेणी संगम तट बेणेश्वर धाम (Beneshwar Dham) में 16 मई को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की सभा होने जा रही है। जिसके लिए तैयारियां भी जोरों पर है। प्रदेश के इस पावन त्रिवेणी धाम में तीन नदियों के संगम की तरह ही गांधी परिवार की भी ये तीसरी सभा होगी और इस सभा में सोनिया गांधी के साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल होंगे। डूंगरपुर में सोनिया गांधी की प्रस्तावित इस सभा के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Jaipur Crime: महिला बोली- आज मैं फ्री हूं और फिजियोथैरेपी के नाम पर बनाया अश्लील वीडियो, फिर...

फिर से सत्ता में पाने की तैयारी में जुटी गहलोत सरकार
गौरतलब है कि, राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में अभी से राजस्थान की सियासत गरमाने लगी है। सत्तारूढ़ अशोक गहलोत सरकार चुनावों को लेकर कोई भी ढील नहीं छोड़ना चाहती है और अभी से तैयारियों में जुट गई है। ये बात कुछ और है कि, यहां भी पंजाब की तरह कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई के चलते फूट दिखाई दे रही है।

बेणेश्वर की धरा से आदिवासी वोटर्स को लुभाने का प्रयास
खैर जो भी हो, सोनिया गांधी इस सभा के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधते हुए गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश के वोटर्स को लुभाने की कोशिश करेगी। आपको बता दें कि, इससे पहले बेणेश्वर में साल 2008 में सोनिया गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित किया था। उसके 10 साल बाद 2018 और फिर 2019 को राहुल गांधी ने यहां कांग्रेस की सभा को संबोधित किया। विधानसभा चुनावों से पहले बेणेश्वर की धरा से गुजरात की 27 और राजस्थान की 25 आदिवासी सीटों पर कांग्रेस वोटर्स को लुभाने की जुगत में लगी है। 

ये भी पढ़ें:-  LPG Gas Cylinder Price Hike : रसोई का बिगड़ा बजट! 50 रुपए महंगा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, नई कीमत आज से लागू

Must Read: Money Laundering मामले में गिरफ्तार हुए अनिल देशमुख की डिफॉल्ट जमानत याचिका खारिच

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :