वसुन्धरा राजे धार्मिक यात्रा पर: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की शाकम्भरी मे पूजा अर्चना, गहलोत सरकार पर यह बोलीं

राजे ने गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा कि बिजली बिल एक ओर दो रुपए प्रति यूनिट बढ़े हैं। फ्यूल सरचार्ज बढ़ाए गए हैं. किसान कह रहे हैं कि बिल डेढ़ गुना बढ़े हुए आ रहे हैं. किसानों को चार लाख में से सिर्फ बीस हजार बिजली कनेक्शन दिए गए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की शाकम्भरी मे पूजा अर्चना, गहलोत सरकार पर यह बोलीं
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झुंझुनूं के शाकम्भरी माता मन्दिर में पूजा अर्चना की.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झुंझुनूं के शाकम्भरी माता मन्दिर में पूजा अर्चना की. वसुंधरा राजे का जयपुर से उदयपुरवाटी तक अनेक स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

राजे के साथ पूर्व विधायक राजपाल सिंह शेखावत पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी भी थे। इस मौके पर सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी सहित भाजपा के कई पदाधिकारी व नेता ने भी स्वागत किया।

वसुंधरा राजे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोविड के कारण देवी देवताओं के दर्शन छूट गए थे। इसलिए देवियों के दर्शन दीपवाली से  पहले पूरे करने का संकल्प था। आज बहुत अच्छे से दर्शन हुए। वसुंधरा राजे ने कहा कि गहलोत सरकार के कार्यकाल में किसानों की हालत खराब है.

पशुओं के लिए भी उन्होंने कहा कि लंपी बीमारी के चलते गायों की अकाल मौत हुई जिसमें सरकार का लापरवाही के चलते पशुधन को नुकसान हुआ। उन्होंने कहा कि किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही। राजे ने गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा कि बिजली बिल एक ओर दो रुपए प्रति यूनिट बढ़े हैं।

फ्यूल सरचार्ज बढ़ाए गए हैं. किसान कह रहे हैं कि बिल डेढ़ गुना बढ़े हुए आ रहे हैं. किसानों को चार लाख में से सिर्फ बीस हजार बिजली कनेक्शन दिए गए हैं। अतिवृष्टि से हुए फसल खराबा का मुआवजा भी नहीं दिया जा रहा गिरदावरि नहीं कारवाई जा रही। युवा पेपरलीक से परेशान हैं। व्यापारी और किसान सब दुखी हैं। ये सब लोग कुर्सी बचाने में व्यस्त हैं।

लोग परेशान हैं और चाहते हैं जल्द से जल्द चुनाव हों. जनता सरकार की गैरजिम्मेदारी का ब्याज समेत जवाब देगी. 

Must Read: भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार का सीएम केसीआर पर हमला, कहा- सरकार वेंटिलेटर पर, जल्द गिर जाएगी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :