कई राज पर से उठा पर्दा : सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री का खुला राज! आरोपी ने कबूल की साजिश

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस ने इस केस की मिस्ट्री सुलझा ली है। सूत्रों के मुताबिक, सोनाली फोगाट मौत मामले में आरोपी सुधीर सांगवान ने साजिश की बात कबूल कर ली है।

सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री का खुला राज! आरोपी ने कबूल की साजिश

नई दिल्ली | Sonali Phogat Murder Mystery: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस ने इस केस की मिस्ट्री सुलझा ली है। सूत्रों के मुताबिक, सोनाली फोगाट मौत मामले में आरोपी सुधीर सांगवान ने साजिश की बात कबूल कर ली है। गोवा पुलिस के सूत्रों का दावा है कि सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ में सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल करते हुए कई राज पर से पर्दा उठा दिया  है।

पहले ही रच ली थी सोनाली की हत्या की साजिश
गोवा पुलिस का कहना है कि, सोनाली फोगाट को गोवा में लाना किसी शूटिंग की योजना नहीं, बल्कि एक साजिश थी। गोवा पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले ही रच ली गई थी। गोवा पुलिस का दावा है कि मामले के सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं जो सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं।

ये भी पढ़ें:- जैकलीन के बाद नोरा पर शिकंजा! : मनी लॉड्रिंग केस में नोरा फतेही से 4 घण्टे तक पूछताछ

रहस्यमय परिस्थितियों में हुई थी मौत
आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो डालकर स्टार बन चुकी सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में । जिसे हार्ट अटैक से मौत होना बताया जा रहा था। लेकिन सोनाली के भाई और अन्य परिजनों ने इसे हत्या करार दिया था जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में पड़ताल की तो कई रहस्यों से पर्दा उठा और पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर और कुर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया। 

ये भी पढ़ें:- कब पीछा छोड़ेगा कोरोना?: देश में आज मिले कोरोना के 7,219 नए मामले, राजस्थान में भी लगातार मिल रहे संक्रमित

Must Read: राजस्व सचिव तरुण बजाज को कॉर्पोरेट मामलों का अतिरिक्त प्रभार मिला

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :