Sorohi @ ​पावापुरी में भगवान के दर्शन: सिरोही प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया और विधायक संयम लोढ़ा ने पावापुरी तीर्थ में भगवान पार्श्वनाथ के किए दर्शन

सिरोही जिला प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया और विधायक संयम लोढ़ा ने आज पावापुरी तीर्थ में भगवान पार्श्वनाथ के दर्शन किए। भाया ने भगवान की पूजा अर्चना की।

सिरोही प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया और विधायक संयम लोढ़ा ने पावापुरी तीर्थ में भगवान पार्श्वनाथ के किए दर्शन

सिरोही। 
सिरोही जिला प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया और विधायक संयम लोढ़ा ने आज पावापुरी तीर्थ में भगवान पार्श्वनाथ के दर्शन किए। भाया ने भगवान की पूजा अर्चना की। प्रभारी मंत्री बुधवार देर रात पावापुरी पहुंचे थे और सुबह दर्शन के बाद प्रशासन गांवों के संग अभियान में भाग लेने के लिए वेलांगरी पहुंच गए। पावापुरी ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी महावीर जैन ने मंत्री भाया का स्वागत किया। भाया ने उनसे आग्रह किया कि वे मां सरस्वती धाम अजारी के विकास के लिए धीमी गति से हो रही कार्य को जल्द पूरा करने के लिए निर्देशित करेंताकि विकास कार्य पूरा होने पर लोग मां सरस्वती के दर्शन कर पाए। ट्रस्टी ने सड़क को चौड़ा करने के लिए आ रही समस्या का समाधान करने की मांग की।

इस पर प्रभारी मंत्री भाया ने जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से बात करने का भरोसा दिलाया। वहीं दूसरी ओर अनादरा के कांग्रेस कार्यकर्ता भुपेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्रभारी मंत्री जैन से मिले और अनादरा में अस्पताल को क्रमोन्नत कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनाने की मांग की। इस पर प्रभारी मंत्री भाया ने मुख्यमंत्री से इस संबंध में बातचीत करने का आश्वासन दिया। 

Must Read: रक्षाबंधन पर छुट्टियों की सौगात, 1 दिन की छुट्टी लेने पर मिलेगा 5 दिन का अवकाश

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :