Rajasthan@PCC अध्यक्ष सोशल मीडिया ट्रोल: आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को किया मैच के लिए आमंत्रित, सोशल मीडिया पर ट्रोल

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से मुलाकात की।  इस दौरान वैभव गहलोत ने जयपुर में होने वाले टी—20 मैच के लिए डोटासरा को निमंत्रण दिया। इधर, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के बाद गोविंद सिंह डोटासरा को ट्रोल किया जा रहा हैं।

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को किया मैच के लिए आमंत्रित, सोशल मीडिया पर ट्रोल

जयपुर। 
राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से मुलाकात की।  इस दौरान वैभव गहलोत ने जयपुर में होने वाले टी—20 मैच के लिए डोटासरा को निमंत्रण दिया। इधर, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के बाद गोविंद सिंह डोटासरा को ट्रोल किया जा रहा हैं। राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं में नकल को लेकर डोटासरा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

विवादित बयानों के साथ चर्चा में रहने वाले डोटासरा को भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के लिए आमंत्रित करना यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा कि थोड़ी पूछ उन बेरोजगारों की भी कर लेना, जो धरने पर बैठे हैं। मैच देखने और विलासिता में ही जीवन मत बिता देना डोटासरा जी। वही दूसरी ओर एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि जितने मजे करने है वो कर लो फिर वार्डपंच के चुनाव भी नहीं जीत पायेगा भाई! एक यूजर्स ने लिखा कि मैच देखो मजे करो, लेकिन पंचायत सहायकों का बकाया पेमेंट तो कर दो।

गौरतलब है कि राजधानी जयपुर में सवाई मानसिंह स्टेडियम में 17 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच T—20 मुकाबला होगा। जयपुर में 8 साल बाद होने जा रहे मैच की तैयारियों को अंतिम रुप दिया जा रहा है। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष वैभव गहलोत प्रदेश के राजनेताओं को मैच में आने का निमंत्रण दे रहे है। डोटासरा से पहले वैभव गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मैच में आने का न्योता दे चुके हैं।

Must Read: सिरोही बीजेपी जिलाध्यक्ष के पत्रकार भाई का सीएम गहलोत चरणों में शीश नवाना प्रदेश भाजपा में चर्चा का विषय बना

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :