हमला: ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी पर हमला, फतेहपुर में सम्मान के दौरान युवक ने पीठ में मारा, घटना के बाद आरोपी की तलाश करती रही पुलिस

अचानक हादसे के बाद लोगों ने युवक को मंदबुद्धि बताते हुए घटना को संभाला और मंत्री को रवाना किया। इस दौरान आरोपी युवक काफी देर तक पुलिया के पास ही बैठा रहा तथा बाद में वहां से गायब हो गया।

ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी पर हमला, फतेहपुर में सम्मान के दौरान युवक ने पीठ में मारा, घटना के बाद आरोपी की तलाश करती रही पुलिस

जयपुर |  ऊर्जा मंत्री बनने के बाद जयपुर से रतनगढ़ की ओर जाते समय हाईवे पर सालासर पुलिया के पास शिक्षण संस्थान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के द्वारा किए जा रहे सम्मान समारोह में भंवरसिंह भाटी को पीछे से आए युवक ने अचानक तेजी से आकर बदतमीजी से पीठ में मारी थप्पी।

अचानक हुए हमले से संभले मंत्री और लोगों ने आरोपी युवक को देखा तो उसे दूर किया। अचानक हादसे के बाद लोगों ने युवक को मंदबुद्धि बताते हुए घटना को संभाला और मंत्री को रवाना किया। इस दौरान आरोपी युवक काफी देर तक पुलिया के पास ही बैठा रहा तथा बाद में वहां से गायब हो गया।

घटना की जानकारी सोशल मीडिय़ा में जाने और विडियो वायरल होने के बाद करीब दो घंटे बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक की तलाश करने के लिए हाईवे सहित पुलिस के आस पास, होटलों और कस्बे की गलियों में उसकी तलाश शुरू कर दी। घटना के बाद सीआई उदय सिंह यादव के नेतृत्व पूरी पुलिस लवाजमा आरोपी की करीब तीन घंटे तक तलाश करता रहा लेकिन देर शाम तक आरोपी का पता नहीं लग पाया।

मंत्रीमण्डल विस्तार के बाद ऊर्जा मंत्री बनने पर जयपुर से रतनगढ़ जाते हुए ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी का रतनगढ़ रोड़ पर सालासर पुलिया के पास विनायक ग्रुप ऑफ एज्युकेशन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं और कस्बेवासियों के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा था।

मंत्री के आने के बाद कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका सम्मान किया जा रहा था कि अचानक करीब 30 से 35 वर्षीय एक युवक ने पीछे से आकर भंवरसिंह भाटी के बदतमीजी से पीठ में मारी थप्पी। और चिल्लाने लगा। अचानक हुई घटना के बाद विधायक हाकम अली खान और मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने युवक को तुरन्त हटाया और घटना को संभाला। इस दौरान मंत्री को युवक के हमले में किसी प्रकार की कोई गंभीर चोट नहीं आई। घटना के बाद लोगों ने आरोपी युवक को मंदबुद्धि बताकर पल्ला झाड़ लिया।

लेकिन इस दौरान सम्मान समारोह के बनाए हुए विडियो के सोशल मीडिय़ा ने वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और युवक की तलाश की लेकिन उसे तलाशने में नाकाम रही।

एसकोर्ट में नहीं थी पुलिस, घटना के दो घंटे तक भी डालती रही पर्दा
मंत्री भंवरसिंह भाटी के फतेहपुर आने तथा कस्बे के बाईपास पर दो जगह सम्मान समारोह होने की सूचना के बाद भी मंत्री की एसकोर्ट देने के लिए पुलिस की टीम मौजूद नहीं थी। जहां मंत्री के स्वागत में विधायक हाकम अली खान सहित अन्य कार्यकर्ता काफी देर तक इंतजार करते रहे वहीं पुलिस को उनके आने व जाने के कार्यक्रम की जानकारी ना होना एक रोचक बात रही।

युवक के द्वारा मंत्री पर हमला करने के करीब आधा घंटे तक आरोपी युवक हाईवे पर पुलिया के आस पास ही मौजूद रहा लेकिन उसके बारें में किसी ने भी कोई पड़ताल नहीं की। घटना के करीब दो घंटे बाद मामले के विडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई लेकिन दर्जनों पुलिसकर्मियों की तलाश के बाद भी वह आरोपी युवक इमरान खान निवासी औरंगाबाद उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया गया।

Must Read: जयपुर में रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग पर प्रदर्शन कर रही भाजपा पर लाठीचार्ज का विरोध सिरोही में

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :