विधानसभा चुनाव: देवजी पटेल का जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र को रामराम, सांचोर से लड़ेंगे चुनाव, पहली सूची में आया नाम

देवजी पटेल का जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र को रामराम, सांचोर से लड़ेंगे चुनाव, पहली सूची में आया नाम। लोगों में चर्चा है कि क्या अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने केलिए सांचोर से विधानसभा चुनाव लड रहे हैं देवजी पटेल !

देवजी पटेल का जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र को रामराम, सांचोर से लड़ेंगे चुनाव, पहली सूची में आया नाम
देवजी पटेल का जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र को रामराम, सांचोर से लड़ेंगे चुनाव, पहली सूची में आया नाम।

जालोर। देवजी पटेल ने आखिरकार जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र को रामराम कह ही दिया हैं , अब वे सांचोर से लड़ेंगे चुनाव, पहली सूची में उनका नाम घोषित हो गया हैं। 

देवजी पटेल का सांचोर विधानसभा सीट से उम्मीदवार के तौर पर नाम घोषित होने पर चर्चा है कि देवजी पटेल को इस बार सांसद का टिकट मिलने की संभावना नहीं थी, उन्हें अपनी राजनीतिक जमीन की तलाश है।

तो क्या अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने केलिए सांचोर से विधानसभा चुनाव लडेंगे देवजी पटेल !

पिछले तीन बार से जालोर सिरोही के विकास के नारों के साथ सांसद रहे देवजी पटेल को सांचोर से भाजपा ने अपना विधानसभा चुनावों में उम्मीदवार बना दिया है। जालोर सिरोही में कितना विकास हुआ, यह जालोर सिरोही के लोग जानते हैं। 

जालोर सिरोही के विकास की राह देख रहे लोग चौथी बार देवजी के मंत्री बनने की राह देख रहे थे, ऐसे में उनका प्रमोशन न होकर सांचोर केलिए दावेदारी करना भविष्य केलिए राजनीतिक जमीन तलाशने जैसा है।

मौजूदा हालत, क्षेत्र में विकास के नाम पर ज्यादा कुछ न कर पाने का मलाल और पिछले तीन साल में उपलब्धियों के नाम पर ऐसा कुछ था नहीं कि वे चौथी बार जनता के बीच जाते। उन्हें अपने भविष्य की जमीन तलाशने सांचोर जाना पड़ा। उनका यह कदम, सुबह का भूला शाम को घर आया जैसा कदम ही है।

इस बार सिरोही विधानसभा क्षेत्र के लोग खासकर आदर्श सोसायटी के जमाकर्ता उनसे नाराज भी थे। देवजी पटेल ने आदर्श क्रेडिट सोसायटी के जमाकर्ताओं की पाई पाई चुकाने का वादा किया था, वह अपने वादे से भी दूर भागते नजर आए हैं।

Must Read: Golden Victory Day के अवसर पर CM गहलोत ने 31 दिसंबर 1971 तक के शहीदों के आश्रितों को नियुक्ति देने का किया ऐलान

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :