चुनावों से पहले सियासी गर्मी! : ‘सचिन’ समर्थक विधायक बोले- राजस्थान की जनता ‘पायलट’ को सीएम देखना चाहती है

राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे एक बार फिर से गहलोत और पायलट के बीच चली आ रही खींचतान सामने आने लगी है। अब सचिन पायलट खेमे के कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी अपने पूर्व में दिए गए बयान को सही बताया है

‘सचिन’ समर्थक विधायक बोले- राजस्थान की जनता ‘पायलट’ को सीएम देखना चाहती है

जयपुर | राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे एक बार फिर से गहलोत और पायलट के बीच चली आ रही खींचतान सामने आने लगी है। अब सचिन पायलट खेमे के कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी अपने पूर्व में दिए गए बयान को सही बताया है और कहा है कि, अभी भी वे अपने बयान पर कायम है। उन्होंने कहा कि, पार्टी के हित में सच कहना बगावत है तो हां मैं बागी हूं। 

सचिन पायलट के दम पर बनी थी सरकार
सचिन पायलट गुट के माने जाने वाले कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने शुक्रवार को अपने आवास पर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, राजस्थान में सचिन पायलट के दम पर सरकार बनी थी, पार्टी को जो बहुमत मिला था वो सचिन पायलट की देन हैं और ऐसे में जो जातियां पायलट के नाम पर वोट देती है उसके हिसाब से पायलट को महत्व मिलना ही चाहिए।

ये भी पढ़ें:- जानें क्या है मामला: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री को 2 साल की जेल और 5 हजार रुपये का जुर्माना

राजस्थान की जनता सचिन पायलट को मुख्यमंत्री देखना चाहती है
विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आगे कहा कि, यह बात हम सार्वजनिक मंचों पर ही नहीं करते, बल्कि पार्टी फोरम पर भी कह चुके हैं। यहां तक की दिल्ली में पार्टी के आलाकमानों तक भी इस बात को दोहरा चुके हैं कि राजस्थान की जनता सचिन पायलट को मुख्यमंत्री देखना चाहती है। अगर समय रहते पार्टी आलाकमान ने सचिन पायलट को सीएम नहीं बनाया तो राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। अब तो जग जाहिर हो चुका है कि, राजस्थान में गहलोत गुट और पायलट गुट एक-दूसरे की टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते हैं। यहां तक की सीएम भी अपने संबोधन में कई बार इस तरह की चुटकियां लेते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें:- मानसून ने बदला विदाई का इरादा: राजस्थान में फिर से होगी भारी बारिश, जानें मौसम विभाग का अलर्ट

Must Read: शरद पवार की पार्टी रांकापा राजस्थान में अपने उम्मीदवार उतारेगी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :