अलवर में होगी आरएसी की दक्षता परीक्षा: आरएसी में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पास अभ्यर्थियों की शारीरिक परीक्षा 10 को

8वीं बटालियन आरएसी (आई.आर.) गाजीपुर दिल्ली के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की शारीरिक मापतौल एवं दक्षता परीक्षा 10 अप्रेल को आयोजित की जाएगी।

आरएसी में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पास अभ्यर्थियों की शारीरिक परीक्षा 10 को

जयपुर। 
कांस्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा में 8वीं बटालियन आरएसी (आई.आर.) गाजीपुर दिल्ली के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की शारीरिक मापतौल एवं दक्षता परीक्षा 10 अप्रेल को आयोजित की जाएगी। दक्षता परीक्षा आठवीं बटालियन आरएसी (आई.आर.) ग्राउण्ड मीणावाला (मीणापुरा) अलवर में होगी। 8वीं बटालियन आरएसी (आई.आर.) के कमाण्डेन्ट  मुकुन्द बिहारी ने बताया कि सफल अभ्यर्थियों की शारीरिक मापतौल एवं दक्षता 10 को प्रातः 5 बजे से शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र http://recruitment2.rajasthan.gov.in  वेबसाट से डाउनलोड कर सकते है। उन्होेंने बताया कि अभ्यर्थियों को अपने साथ मूल प्रमाण पत्रों व उनकी स्वप्रमाणित प्रति तथा राजकीय चिकित्सक द्वारा जारी आरोग्य एवं फिटनेस प्रमाण व प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशों की पालना के साथ उपस्थित होना होगा। 

Must Read: ट्रेक्टर-बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक के पांव में हुआ था 3 जगह फैक्चर, हेडकांस्टेबल राजाराम प्रजापत ने इलाज कराना तो दूर धमकाकर भगाया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :