Pakistani Drone: पाकिस्तान की साजिश नाकाम, सीमा पार से आ रहे ड्रोन पर BSF ने बरसाईं गोलियां, वापस लौटा

घाटी में आतंकी गतिविधियों के बीच पाकिस्तान की एक बार फिर से नापाक करतूत सामने आई है। शनिवार को पाकिस्तानी सीमा की ओर एक ड्रोन ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की, लेकिन सीमा पर मुस्तैद भारतीय जवानों ने उस पर फायरिंग करते हुए उसे वापस खदेड़ दिया।

पाकिस्तान की साजिश नाकाम, सीमा पार से आ रहे ड्रोन पर BSF ने बरसाईं गोलियां, वापस लौटा
Drone

जम्मू | घाटी में आतंकी गतिविधियों के बीच पाकिस्तान की एक बार फिर से नापाक करतूत सामने आई है। शनिवार को पाकिस्तानी सीमा की ओर एक ड्रोन ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की, लेकिन सीमा पर मुस्तैद भारतीय जवानों ने उस पर फायरिंग करते हुए उसे वापस खदेड़ दिया। जानकारी के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने आज तड़के करीब 4.45 बजे पाकिस्तान की ओर से आ रहे एक ड्रोन पर गोलियां चलाईं, जिससे ड्रोन को वापस पाकिस्तानी सीमा में लौटना पड़ा। 

ये भी पढ़ें:-  भारत में कोविड वैक्सीनेशन का आंकड़ा 191 करोड़ पार, आज सामने आए 2,858 नए मरीज, 11 की मौत

क्षेत्र में चलाया गया तलाशी अभियान
एक सुरक्षाअधिकारी के अनुसार, ड्रोन को वापस भगाने के बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया है कि और ये पता लगाया जा रहा है कि, ड्रोन से कोई हथियार या मादक पदार्थ तो नहीं गिराया गया है। 

ये भी पढ़ें:- Congress Chintan Shivir: कांग्रेस में अब एक परिवार से एक ही टिकट, दूसरे व्यक्ति को टिकट 5 साल पार्टी में काम करने पर

आसमान में रोशनी चमकती देखी गई
बीएसएफ के उप महानिरीक्षक एसपी संधू ने जानकारी देते हुए  कहा कि, शनिवार तड़के आसमान में रोशनी चमकती देखी गई जिसके बाद जवानों ने उसपर गोलियां बरसाईं तो पाकिस्तानी ड्रोन हवा में कुछ मिनटों तक मंडराने के बाद वापस चलाया गया। आपको बताना चाहेंगे कि पाकिस्तान की ये नापाक हरकत पहली बार की नहीं है। इससे पहले पाकिस्तान की ओर से कई बार ड्रोन भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर चुके हैं। 

Must Read: देश में आज सामने आए कोविड के 2,841 नए संक्रमित, एक्टिव केस में दर्ज हुई गिरावट

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :