Bhagwant Mann Wedding: गुरप्रीत कौर संग शादी के बंधन में बंधे पंजाब के सीएम साब, गोल्डन शेरवानी में आए नजर

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज गुरूवार को एक बार फिर से दूल्हा बने और डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। सीएम मान की शादी चंडीगढ़ में उनके आवास पर बड़े ही सादगी पूर्ण तरीके से संपन्न हुई। इस शादी की एक और खास बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मुख्य अतिथि के रूप में आना रहा।

गुरप्रीत कौर संग शादी के बंधन में बंधे पंजाब के सीएम साब, गोल्डन शेरवानी में आए नजर

चंडीगढ़ | पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज गुरूवार को एक बार फिर से दूल्हा बने और डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। सीएम मान की शादी चंडीगढ़ में उनके आवास पर बड़े ही सादगी पूर्ण तरीके से संपन्न हुई। इस शादी की एक और खास बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मुख्य अतिथि के रूप में आना रहा।

गोल्डन शेरवानी और पीली पगड़ी में नजर आए सीएम साब
48 वर्षीय पंजाब सीएम भगवंत मान शादी के दौरान गोल्डन शेरवानी और पीली पगड़ी पहने नजर आए। जबकि, उनकी नई नवेली दुल्हन गुरप्रीत कौर लाल जोड़ा पहने हुए थी। शादी में दोनों के परिवार के लोगों के अलावा दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, , सांसद राघव चड्ढा समेत कई बड़े नेता शामिल हुए। 

मेहमानों के लिए भोजन का खास मेनू
मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी का हर तरह से आकर्षक रही है। जहां एक और बड़ी-बड़ी राजनीतिक हस्तियां शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची तो वहीं, मेहमानों के लिए भोजन में तरह-तरह के जायके का इंतेजाम किया गया। खबरों की माने तो शादी के मेनू में पंजाबी तड़के के साथ ही इटालियन डिशेज का भी ध्यान रखा गया। खाने में खुबानी भरवां कोफ्ता, लसाग्ना सिसिलियानो, कढ़ाही पनीर, तंदूरी कुलचे, दाल मखनी, नवरतन बिरयानी, मौसमी सब्ज़ियन और बुरानी रायता समेत और भी कई तरह के आइटम परोसे गए।

पहली पत्नी से हो चुका तलाक
आपको बता दें कि, सीएम ‘मान’ की पहली शादी इंद्रप्रीत कौर से हुई थी और उनके दो बच्चे एक 21 साल की बेटी सीरत कौर मान और 17 साल का बेटा दिलशान मान है। ये अभी अमेरिका में रहते हैं और पंजाब सीएम बनने पर ‘मान’ के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होने के लिए अमेरिका से आए थे। मान का पहली पत्नी इंद्रप्रीत से तलाक हो चुका है।

Must Read: पश्चिम बंगालः पार्थ मुखर्जी का केस सुलझा नहीं, TMC का एक और नेता चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :