गांधी जयंती @कोरोना प्रोटोकॉल के निर्देश: 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर आयोजित होंगे कार्यक्रम, उप मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी शेखावत ने दिए निर्देश

सामान्य प्रशासन विभाग के उप मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी राजेन्द्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयन्ती के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में अधिकारियों को कोरोना प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखने के निर्देश प्रदान किए है।

2 अक्टूबर गांधी जयंती पर आयोजित होंगे कार्यक्रम, उप मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी शेखावत ने दिए निर्देश

जयपुर, 28 सितम्बर। सामान्य प्रशासन विभाग के उप मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी राजेन्द्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयन्ती के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में अधिकारियों को कोरोना प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखने के निर्देश प्रदान किए है। शेखावत मंगलवार को यहां शासन सचिवालय में 2 अक्टूबर, 2021 को गांधी जयन्ती के अवसर पर शासन सचिवालय परिसर तथा गांधी सर्किल पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारी के संबंध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान गांधी जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पण तथा गांधी जी के प्रिय भजनों का गायन किया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में कार्मिक विभाग, सामान्य प्रशासन विभाग, नगर निगम जयपुर, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग आदि को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए तथा आपसी समन्वय से काम करने के लिए कहा। बैठक में संबंधित विभागों के उच्च अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

Must Read: सिरोही के ब्रांड एंबेसेडर दिलीप पटेल को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस नोबेल पीस अवॉर्ड सत्र 2022 से किया सम्मानित

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :