Rajasthan: मेले में चाऊमीन खाना पड़ा भारी, 70 लोगों की तबीयत बिगड़ी, कई की हालत गंभीर

घर से बाहर का खाना किस कदर लोगों के लिए हानिकारक हो सकता है इसका बड़ा उदाहरण आज राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिला। जिले में चाऊमीन खाने से करीब 70 लोग फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं। जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

मेले में चाऊमीन खाना पड़ा भारी, 70 लोगों की तबीयत बिगड़ी, कई की हालत गंभीर

प्रतापगढ़ | घर से बाहर का खाना किस कदर लोगों के लिए हानिकारक हो सकता है इसका बड़ा उदाहरण आज राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिला। जिले में चाऊमीन खाने से करीब 70 लोग फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं। जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

मेले के दौरान खाई थी चाऊमीन
जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली अन्तर्गत बरिस्ता गांव में गुरुवार को इनायत शाह बाबा के उर्स पर मेला भरा था। जिसमें चाऊमीन खाने से कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके अलावा कुछ बच्चों और महिलाओं का इलाज गांव में चल रहा है। इनमें कई बच्चों की हालत तो गंभीर बताई जा रही है। कई बच्चों की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:-  सीएम योगी का फरमान: यूपी में 15 अगस्त को नहीं होगी छुट्टी, खोले जाएंगे सभी स्कूल, कॉलेज और कार्यालय

एक साथ डॉक्टरों के पास आए कई लोग
फूड प्वॉइजनिंग की इस घटना के बाद पुलिस ने चाऊमीन बेचने वाले दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। लोगों के अनुसार, मेले में चाऊमीन खाकर कई लोग अपने घर चले गए। लेकिन कुछ देर बाद कई बच्चों की हालत बिगड़ी तो घबराए लोग डॉक्टरों के पास पहुंचे। तब सामने आया कि, सभी की हालत एक जैसी है जिन्होंने मेले में चाऊमीन खाया था।

यह भी पढ़ें:- Sad: आर्मी कैंप में झगड़े के बाद जवान ने साथियों पर बरसाई गोलियां, दो जवानों की मौत, दो घायल

Must Read: व्हाइट ब्रालेट और पेंट में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :