सिरोही: कोर्ट से फरार हुए कैदी, अनादरा थाने के सिपाही रमेश बिश्नोई को चकमा देकर हुआ फरार

सिरोही जिला मुख्यालय स्थित कोर्ट परिसर से आज एक कैदी के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। अनादरा थाने में दर्ज आर्म्स एक्ट के एक प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे इस कैदी को कल अनादरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

कोर्ट से फरार हुए कैदी, अनादरा थाने के सिपाही रमेश बिश्नोई को चकमा देकर हुआ फरार

सिरोही। सिरोही जिला मुख्यालय स्थित कोर्ट परिसर से आज एक कैदी के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। अनादरा थाने में दर्ज आर्म्स एक्ट के एक प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे इस कैदी को कल अनादरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसे आज कोर्ट में पेश किया गया। जिस पर न्यायधीश ने उसे जेल भेजमे के आदेश जारी किए। लेकिन इसी बीच गिरफ्तार आरोपी ने अनादरा थाने के सिपाही रमेश बिश्नोई को चकमा दे दिया और कोर्ट परिसर से ही वो फरार हो गया।

पुलिस कस्टडी से इस प्रकार फरार होना, पुलिस के सिपाही की कर्तव्यनिष्ठा पर भी सवाल खड़े करता हैं। जब सिपाही रमेश बिश्नोई को यह पता था कि आरोपी शातिर दिमाग वाला हैं, जो लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार रह चुका हैं तो उस पर कड़ी नजर रखते हुए कार्य करने की जरूरत थी। लेकिन सिपाही ने इसे हल्के में लेते हुए एक सामान्य आरोपी की तरह इसे ट्रीट किया। जिसका परिणाम यह हुआ कि शातिर आरोपी ने कोर्ट परिसर में ही पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाबी हासिल कर ली।  आरोपी के कोर्ट से फरार होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गई हैं। अब कोतवाली थाना पुलिस फरार हुए कैदी की तलाश में जुट गई हैं।