Pahalgam Encounter: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अमरनाथ यात्रा मार्ग पर 3 आतंकी ढेर

भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने अमरनाथ यात्रा मार्ग पर मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है।

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अमरनाथ यात्रा मार्ग पर 3 आतंकी ढेर
Indian Army

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा 2022 शुरू होने के पहले भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने अमरनाथ यात्रा मार्ग पर मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों की आज अनंतनाग जिले में आतंकियों से मुठभेड़ हुई जिसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

ये भी पढ़ें:- गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का पुणे में ऑपरेशन, डॉक्टरों ने कही ये बात

पहलगाम में हुई मुठभेड़ 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनंतनाग जिले के पहलगाम के श्रीचंद वन क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान घबराए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया। 

ये भी पढ़ें:- सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले तीन हत्थे चढ़े, सुनसान जगहों पर करते थे लूट

हिजबुल का सबसे पुराना आतंकी ढेर
सुरक्षाबलों के साथ पहलगाम में हुई इस मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में हिजबुल का सबसे पुराना आतंकी भी मारा गया है। जिसका नाम अशरफ मौलवी है। ये आतंकी लंबे समय से पुलिस और सुरक्षाबलों से बचा हुआ था।

इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया है। जिसके अनुसार, तीन में से एक आतंकी की पहचान हो चुकी है जबकि, दो की पहचान की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- कोरोना का ग्रहण! एशियन गेम्स 2022 स्थगित, चीन के हांग्जो में 10 से 25 सितंबर तक होने थे

Must Read: प्रकाश झा की मट्टू की साइकिल का ट्रेलर हुआ रिलीज

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :