सेना के कैंप में घुसने की कोशिश: भारतीय सेना ने राजौरी में मार गिराए दो आतंकी, मुठभेड़ में दो जवान जख्मी

भारतीय जवानों ने राजौरी जिले में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान भी घायल हो गए हैं।

भारतीय सेना ने राजौरी में मार गिराए दो आतंकी, मुठभेड़ में दो जवान जख्मी

जम्मू |  जहां देश में आज भाई-बहन का त्यौहार रक्षाबंधन मनाया जा रहा है। वहीं देश के वीर जवान भाई बॉर्डर पर देश की सुरक्षा में लगे हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर भी सामने आई है। यहां भारतीय जवानों ने राजौरी जिले में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान भी घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- Nupur Sharma Controversy: विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहने वाली नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, जानें क्या कहा?

सेना के एक कैंप के पास देर रात संदिग्ध गतिविधियां
जानकारी के अनुसार, राजौरी के दरहाल इलाके में सेना के एक कैंप के पास देर रात कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी गई तो जवान सर्तक हो गए। तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का खात्मा कर दिया। 

ये भी पढ़ें:- शादीशुदा है, पति का घर छोड़ पीहर में थी: कलयुगी बेटी पर हुआ इश्क का भूत सवार, माता-पिता ने समझाया तो प्रेमी से करवा दी हत्या

सेना के कैंप में घुसने की कोशिश
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया जो अभी भी जारी बताया जा रहा है। जानकारी में सामने आया है कि, आतंकी सेना के कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सुरक्षाबलों ने उनकी इस नापाक हरकत को विफल कर दिया।

ये भी पढ़ें:- जल्द खत्म होगा माउंट का इंतजार: माउंट आबू यूआईटी को जल्द मिल सकता है नया चेयरमैन

Must Read: मैन बुकर पुरस्कार विजेता अरुंधति रॉय की मां मैरी रॉय का निधन, महिलाओं को दिलवाया संपत्ति में हक

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :