खेल: भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित : रिपोर्ट

द्रविड़ ने हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की यात्रा नहीं की, जिसे केएल राहुल की अगुआई वाली टीम ने 3-0 से जीत लिया। व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण सीनियर चयन समिति ने द्रविड़, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे समेत कोचिंग स्टाफ को आराम

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित : रिपोर्ट
Rahul Dravid

मुंबई | यूएई में एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में भारत के शुरूआती अभियान से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है, जिसमें कहा गया है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

द्रविड़ ने हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की यात्रा नहीं की, जिसे केएल राहुल की अगुआई वाली टीम ने 3-0 से जीत लिया। व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण सीनियर चयन समिति ने द्रविड़, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे समेत कोचिंग स्टाफ को आराम दिया है।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

भारत 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में अपने अभियान की शुरूआत करेगा और पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप में 10 विकेट से हार का बदला लेना चाहेगा।

राजनीतिक गलियारों में हलचल: 200 वाहनों के काफिले के साथ सचिन पायलट मिलने पहुंचे मृतक दलित छात्र के परिवार से, माना जा रहा शक्ति परीक्षण!

इंडिया टुडे डॉट इन पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट नहीं है कि द्रविड़ भारत के शुरूआती मैच के लिए टीम में शामिल होंगे या भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मेडिकल स्टाफ से मंजूरी मिलने के बाद यूएई के लिए उड़ान भरेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि अभी तक द्रविड़ के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं की है।

Must Read: शाहीन आफरीदी के एशिया कप से बाहर होने से मुसीबत में पाकिस्तान : वसीम अकरम

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :