जालोर: भीलवाड़ा में कांस्टेबल की हत्या करने के आरोपी पाबूराम को सायला में जानलेवा हमले के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर जालोर लाया

सायला थाने के वर्ष 2021 के 75 नंबर मुकदमे में पाबूराम को प्रोडेक्शन वारंट में गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकरण में पुलिस पूछताछ कर रही है। इस मामले में आरोपी ने सायला के एक युवक से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

भीलवाड़ा में कांस्टेबल की हत्या करने के आरोपी पाबूराम को सायला में जानलेवा हमले के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर जालोर लाया
File Photo : हार्डकोर अपराधी पाबूराम जाट

जालोर.

भीलवाड़ा के मांडल में कांस्टेबल ओमकार की हत्या के मामले में एक लाख का इनामी बदमाश पाबूराम गोरसिया को सायला के एक प्रकरण के सिलसिले में कड़ी सुरक्षा के बीच जालोर लाया गया। यहां सशस्त्र जवानों की मौजूदगी में जालोर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने बताया कि सायला थाने के वर्ष 2021 के 75 नंबर मुकदमे में पाबूराम को प्रोडेक्शन वारंट में गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकरण में पुलिस पूछताछ कर रही है। इस मामले में आरोपी ने सायला के एक युवक से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

6 अगस्त को भीलवाड़ा पुलिस ने दबोचा था

इस इनामी बदमाश के करड़ा थाना क्षेत्र के भाटीप गांव में अपने ननिहाल में ठहरा हुआ था। पुलिस ने यहां रात को दबिश दी तो उसने फायर किया। इस दौरान काउंटर में पुलिस ने भी फायर किया तो आरोपी भी घायल हो गया था, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया था।

कांस्टेबल ओमकार की हत्या का आरोपी

भीलवाड़ा में 10 अप्रेल की रात में चेकिंग के दौरान दो चेक प्वॉइंट पर गाडिय़ों में सवार हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग की थी। पहला चैक प्वाइंट कोटड़ी इलाके में 10 अप्रेल देर रात श्रीचारभुजा नाथ मंदिर के पास पुलिस नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग कर रही थी। रात करीब 11 बजे एक स्कॉर्पियो, दो कार और दो पिकअप तेज रफ्तार से आईं। पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो स्कॉर्पियो सवार तस्करों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में एक गोली कांस्टेबल ऊंकार रायका के सीने में लग गई। जिनकी अस्पताल में मौत हो गई। इस हत्या में पाबूराम फरार चल रहा था, जिसे 6 अगस्त को जालोर से पकड़ा था।

Must Read: नदियों से अवैध बजरी खनन, नदियां हो रही छलनी

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :