जालोर—सिरोही: बीजेपी नेता रविन्द्रसिंह बालावत विमानपतन प्राधिकरण के स्वतंत्र सदस्य नियुक्त

रविन्द्रसिंह बालावत ने छात्रसंघ अध्यक्ष के नाते अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरूआत की थी। वह प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की प्रदेश स्तरीय टीम में सदस्य और पाली​ जिले के प्रभारी हैं। एबीवीपी सदस्य से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी तक पहुंचने में बालावत का लम्बा और समर्पित कॅरियर रहा है।

बीजेपी नेता रविन्द्रसिंह बालावत विमानपतन प्राधिकरण के स्वतंत्र सदस्य नियुक्त
ravindra singh balawat bjp leader jalore

जालोर । जालोर—सिरोही लोकसभा क्षेत्र के प्रसिद्ध भाजपा नेता रविन्द्रसिंह बालावत को भारतीय विमानपतन प्राधिकरण के स्वतंत्र सदस्य पद पर नियुक्ति दी गई है। जालोर जिले से यह उपलब्धि पाने वाले वह पहले सदस्य हैं। बालावत की नियुक्ति से उनके समर्थकों में हर्ष की लहर है।


रविन्द्रसिंह बालावत ने छात्रसंघ अध्यक्ष के नाते अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरूआत की थी। वह प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की प्रदेश स्तरीय टीम में सदस्य और पाली​ जिले के प्रभारी हैं। एबीवीपी सदस्य से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी तक पहुंचने में बालावत का लम्बा और समर्पित कॅरियर रहा है। बालावत छात्र जीवन से ही भाजपा के प्रति समर्पित रहे। 


केन्द्र सरकार ने अपनी शक्तियों का उपयोग करते हुए तीन वर्षों के लिए बालावत को इस पद पर नियुक्ति दी है। बालावत के करीबी और भाजपा नेता दीपसिंह धनानी, विक्रम सिंह करणोत, केएन भाटी, उगमसिंह बालावत समेत उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई प्रेषित की है।

Must Read: सांचौर में छज्जा गिरने से 3 लोगों के मौत के बाद परिजनों ने दिया धरना, प्रशासन की समझाइश के बाद धरना समाप्त

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :